नेपोटिज्म की बात पर भड़के सलमान, दिया तगड़ा जवाब, कहा-अगर मेरे फादर…तो क्या सलमान ने निकाली अपनी भड़ास

नेपोटिज्म की बात पर भड़के सलमान, दिया तगड़ा जवाब, कहा-अगर मेरे फादर…तो क्या सलमान ने निकाली अपनी भड़ास

एंटरटेनमेंट

नेपोटिज्म की बात पर भड़के सलमान, दिया तगड़ा जवाब, कहा-अगर मेरे फादर…तो क्या सलमान ने निकाली अपनी भड़ास

बिग बाॅस 14 शो का वीकेंड का वाॅर एक बार फिर से आ चुका हैं। वीकेंड पर एक बार फिर से सलमान खान सभी घर वालों की जमकर क्लास लगाएंगे। पिछले वीकेंड उन्होंने रूबीना की जमकर क्लास लगाई तो वहीं 3 प्रतिभागियों को वाइल्ड कार्ड इंट्री दिलाई थी। खबर है कि इस वीकेंड एक बार फिर से सलमान खान एक शख्स को वाइल्ड कार्ड इंट्री देने वाले हैं। जो कि अब तक का सबसे महंगा प्रतिभागी होंगे।

आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें सलमान खान नेपोटिज्म के बात पर जमकर भड़के हुए हैं। वह राहुल वैद्य की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

खबरों की माने तो राहुल वैद्य ने बीते दिनों जान कुमार शानू को नेपोटिज्म मुद्दे को लेकर घेरा था। राहुल ने जान पर नेपोटिज्म मुद्दे को लेकर निशाना साधा था। राहुल वैद्य ने नाॅमिनेशन प्रक्रिया के दौरान जाॅन को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहकर बाहर करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जाॅन नेपोटिज्म प्रोडक्ट है।

माधुरी दीक्षित का सबसे बड़े फैन था यह महशूर शख्स, 67 बार देखी थी यह फिल्म, बुक कर लिया था पूरा सिनेमा हाल

इसलिए उन्हें बाहर होना चाहिए। मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है। राहुल की इस बात से जान जमकर भड़के थे। इस दौरान घर के कई सदस्यों ने जान का सपोर्ट किया तो वहीं सोशल मीडिया में लोगों ने राहुल वैद्य का सपोर्ट किया।

इसी बात को लेकर सलमान आज जमकर राहुल वैद्य की क्लास लगाने वाले हैं। कलर्स टीवी द्वारा जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में सलमान राहुल को कहते है कि ‘अगर मेरे फादर मेरे लिए कुछ करते हैं, तो वह नेपोटिज्म होगा। आपका बेटा सिंगर बन जाता है इसको नेपोटिज्म बोलेंगे।

फातिमा शेख ने बाॅलीवुड को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा, 3 साल की उम्र में हो चुकी है हैवानियत का शिकार

सलमान एवं शाहरूख से बिल्कुल भी नहीं डरता यह बाॅलीवुड का यह फेमस सिंगर, ले चुके है कई बार दोनों से पंगे

आप अपने बच्चे को किसी के उपर थोप रहे हो इस इंडस्ट्री के उपर पाॅसिबल है। क्या यह जायज हैं। कुल मिलाकर आज सलमान खान नेपोटिज्म मुद्दे पर राहुल वैद्य की जमकर क्लास लगाने वाले है। वह नेपोटिज्म मुद्दे पर क्या-क्या बोलने वाले है जानने के लिए आज रात का एपिसोड जरूर देखें।

तो क्या राहुल जरिए सलमान ने निकाली अपनी भड़ास

बता दें कि बीते कई महीनों से नेपोटिज्म मुद्दे को लेकर सलमान खान खुद सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर हैं। वह कई बार इस मामले में ट्रोल हो चुके हैं। कई बार उनके गाने एवं सीरियल को बायकाॅट करने की मांग उठ चुकी हैं। ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या सलमान खान नेपोटिज्म मुद्दे पर खुद की भी भड़ास निकालने वाले हैं।

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

कई लोगों का मानना है कि वह नेपोटिज्म मुद्दे को लेकर काफी दिनों से नाराज चल रहा हैं। जिसे लेकर उन्हें बिग बाॅस के घर में अब मुद्दा मिल गया है। इस शो के जरिए वह नेपोटिज्म पर अपनी जमकर भड़ास निकालेंगे। खैर नेपोटिज्म पर सलमान आज क्या-क्या बोलते है यह शो देखने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल नेपोटिज्म को लेकर बिग बाॅस का यह वीडियो जमकर ट्रेंड कर रहा है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *