एंटरटेनमेंट

जब सारा अली खान ने बिकनी पहन भाई को किया था बर्थडे विश, लोगों ने कहा शर्म आनी चाहिए तुम्हे, हद…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब सारा अली खान ने बिकनी पहन भाई को किया था बर्थडे विश, लोगों ने कहा शर्म आनी चाहिए तुम्हे, हद…
x
सारा अली खान एक समय सोशल मीडिया में खूब एक्टिव हुआ करती थी। जहां वह आए दिन अपनी एक्टिविटी की तस्वीरें सोशल मीडिया

जब सारा अली खान ने बिकनी पहन भाई को किया था बर्थडे विश, लोगों ने कहा शर्म आनी चाहिए तुम्हे, हद…

सारा अली खान एक समय सोशल मीडिया में खूब एक्टिव हुआ करती थी। जहां वह आए दिन अपनी एक्टिविटी की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट किया करती थी। लेकिन जब से उनका नाम ड्रग्स मामले में सामने आया तब से वह सोशल मीडिया से काफी दिनों तक दूर रही। बीते दिनों एक बार फिर से एक्ट्रेस सोशल मीडिया में एक्टिव हुई और पिंक ड्रेस से धमाल मचाया।

इस दौरान उनके साथ वरूण धवन भी नजर आए। इस तस्वीर को लेकर माना जा रहा है कि दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए निकल पड़े हैं। दोनों स्टारों की जल्द ही फिल्म कूली नम्बर 1 रिलीज होने वाली हैं। सारा अली खान काफी स्टाइलिश एवं ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। लाॅकडाउन में एक्ट्रेस ने अपना भरपूर ग्लैमरस लुक दिखाया। इस दौरान वह लुक को लेकर खूब सुर्खियों में रही।

जब शहरूख से फैंस ने कहा- सर लाॅकडाउन में मैंने घर वालों को आपका फैंस बना दिया, तो एक्टर ने दिया यह जवाब

एक्ट्रेस ने कभी समुद्र बीच से तस्वीर शेयर की तो कभी स्वीमिंग पुल से। वह अपनी तस्वीरों को लेकर जमकर सुख्र्रियों में रही। सारा का ऐसा ही एक लुक उस समय सुर्खियों में आ गया जब एक्ट्रेस ने बिकनी पोज देते हुए स्वीमिंग पुल से तस्वीर शेयर भाई को बर्थडे विश किया। तस्वीर सामने आते ही वह फैंस एवं ट्रोलर के निशाने पर आ गई। भाई को बिकनी पोज में बर्थडे विश करना एक्ट्रेस को महंगा पड़ा।

जब मलाइका अरोरा के फटे कपड़े देख हंस पड़े लोग- कह डाली इतनी बड़ी बात…

इसके लिए उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी। सारा की तस्वीर पर एक फैंस ने लिखा था कि तुम्हे शर्म नहीं आती है। तुम्हे बर्थडे विश करने के लिए यही तस्वीर मिली थी। तो इसी तरह एक दूसरे फैंस ने लिखा हद करती हो सारा। तुम स्टार हो, दुनियाभर के लोग उन्हें फालो करते हैं।

जब तुम्ही इस तरह की तस्वीरें शेयर करोगी तो आज के युवाओं पर क्या असर पड़ेगा। बता दें कि इसी तरह दुनियाभर के लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। बता दें कि यह पहला मौका नहीं था जब एक्ट्रेस बिकनी पोज के लिए ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी सारा ने कई बिकनी पोज भाई संग शेयर कर चुकी है। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा था।

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story