एंटरटेनमेंट

जब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन के बीच हुआ था टकराव, हिल गया था पूरा बॉलीवुड, फिर करीना ने छोड़ दी थी ऋतिक की 'कहो न प्यार है' फिल्म....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन के बीच हुआ था टकराव, हिल गया था पूरा बॉलीवुड, फिर करीना ने छोड़ दी थी ऋतिक की कहो न प्यार है फिल्म....
x
जब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन के बीच हुआ था टकराव, हिल गया था पूरा बॉलीवुड, फिर करीना ने छोड़ दी थी ऋतिक की 'कहो न प्यार है' फिल्म....

जब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन के बीच हुआ था टकराव, हिल गया था पूरा बॉलीवुड, फिर करीना ने छोड़ दी थी ऋतिक की 'कहो न प्यार है' फिल्म….

मुंबई: बॉलीवुड को अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाने वाले ह्रितिक रोशन ने कई सुपरहिट फिल्में दी। रितिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत सन 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी। कोई मिल गया, कृष ,धूम-2, वार, सुपर-30 काबिल सहित हिट फिल्में देने वाले ह्रितिक रोशन का टकराव मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन से हुआ था।

अभिषेक बच्चन बिग बी मींस अमिताभ बच्चन के पुत्र हैं। फिल्म 'रिफ्यूजी' फिल्म से शुरुआत करने वाले अभिषेक बच्चन की पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन 2004 में फिल्म 'धूम' और 'युवा' के प्रदर्शन ने बॉलीवुड में अभिषेक को एक अलग जगह दी।

आज हम आपको बताते हैं की कैसे ह्रितिक रोशन और अभिषेक बच्चन के बीच टकराव हुआ था। जानकारी के मुताबिक फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन ह्रितिक रोशन के पिता है। फिल्म 'कहो ना प्यार है' की शूटिंग के दौरान ह्रितिक रोशन के ऑपोजिट राकेश रोशन एक ऐसा चेहरा ढूढ़ रहे थे जो बड़े खानदान से ताल्लुक रखता हूं।

आपको बता दें कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर और राकेश रोशन पुराने दोस्त हैं। इसमें से राकेश रोशन ने सोचा कि क्यों ना करीना कपूर को ही फिल्म में रख लिया जाए । इसके बाद राकेश रोशन ने बुलावा भेज रणधीर कपूर को करीना को लाने के लिए कहा।

शूटिंग शुरू ही होने वाली थी इसी बीच करीना और उनकी बहन करिश्मा और उनकी मां साथ में फिल्म के सेट पर पहुंच गई। राकेश रोशन ने फिल्म की स्क्रिप्ट के शुरुआत में ही गाने की शूटिंग शुरू कर दी जिसमें ह्रितिक रोशन का डांस देख करीना उनके सामने फीकी लगने लगी।

मध्यप्रदेश आएंगी Bollywood Actress Shraddha Kapoor, Nagin फिल्म की करेगी शूटिंग

इस बीच करिश्मा कपूर ने करीना को कहा कि तुम ऋतिक के सामने फीकी नजर आ रही हो और कंफर्टेबल नहीं हो पा रही हो। करीना के पिता रणबीर कपूर ने राकेश रोशन से कहा कि गाने को बाद में डाल दिया जाए और पहले फिल्म की शूटिंग शुरू की जाए। राकेश रोशन ने कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि उन्होंने बहुत महंगा सेट लगा रखा है अगर वह गाने को बंद करेंगे तो उन्हें करोड़ों का नुकसान हो जाएगा। इसी बीच करीना अपने घर चली गई और फिर वापस सेट पर नहीं लौटी।

कहो ना प्यार है कि शूटिंग में ना जाने के बाद करीना के हाथ में अभिषेक बच्चन की फिल्म रिफ्यूजी आई। उस वक्त अभिषेक अपने कैरियर की शुरुआत कर रहे थे। ज्यादा पैसे मिलने की वजह से करीना ने अभिषेक बच्चन की फिल्म रिफ्यूजी को चुना।

इसी बीज दोनों फिल्म रिलीज हुई और रितिक रोशन की कहो ना प्यार है सुपरहिट साबित हुई और वही रिफ्यूजी धड़ाम से नीचे गिरी और सुपर फ्लॉप साबित हुई। इस तरह रितिक और अभिषेक पर फिल्म को लेकर टकराव देखने को मिला था।

ऋतिक, अभिषेक और तापसी पन्नू में थी शारीरिक कमियां, वजह जान निकल आएंगे आँख से आंसू…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story