रेप सीन के दौरान सच में होश खो बैठे दलीप ताहिल, फिर एक्ट्रेस जया प्रदा ने मारा जोरदार थप्पड़, मचा सेट में हड़कंप

रेप सीन के दौरान सच में होश खो बैठे दलीप ताहिल, फिर एक्ट्रेस जया प्रदा ने मारा जोरदार थप्पड़, मचा सेट में हड़कंप

एंटरटेनमेंट

रेप सीन के दौरान सच में होश खो बैठे दलीप ताहिल, फिर एक्ट्रेस जया प्रदा ने मारा जोरदार थप्पड़, मचा सेट में हड़कंप

फिल्मी दुनिया जितनी हीरो के लिए जानी जाती है उतनी विलेन के लिए भी। फिर चाहे प्रेम चोपड़ा हो या डैनी, अमरीश पुरी हो या दलीप ताहिल। सभी ने अपने शानदार अभिनय से कई फिल्मों को सुपरहिट बनाया। बाॅलीवुड फिल्मों में विलेन के रूप में फेमस अभिनेता दलीप ताहिल आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं।

दलिप ने अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि सैकड़ों फिल्में की हैं। इन सभी फिल्मों में उन्होंने ज्यादातर निगेटिव किरदार ही निभाए हैं। कई फिल्मों में खूंखार गुण्डा बने तो कई फिल्मों में ढेर सारे रेप सीन किए। ऐसा ही एक रेप सीन उन्होंने एक्ट्रेस जयप्रदा के साथ किया था। जो उनके जीवन का सबसे यादगार सीन रहा।

जया ने जड़ दिया था थप्पड़

खबरों की माने तो जयप्रदा एवं दलीप ताहिल एकसाथ एक फिल्म में काम कर रहे थे। दलीप ताहिल फिल्म में विलेन के रोल में थे। जबकि जयप्रदा फिल्म की हीरोइन थी। दोनों के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। कैमरा तैयार हुआ और डायरेक्टर ने एक्शन बोला। सीन शुरू हुआ।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को फिर से आई एक्टर की याद, ट्वीटर ट्रेंड किया #WhoKilledSushant

दोनों ने शाॅर्ट देना शुरू किया, लेकिन कुछ ही देर बाद जयप्रदा को यह एहसास हुआ कि उनका को-एक्टर यानी कि दलीप ताहिल सीरियस हो रहे हैं। लिहाजा वह तुरंत एक्शन लेते हुए उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया। यह देख सेट में मौजूद लोग दंग रह गए। तो वहीं दलीप भी पूरी तरह से शाॅक्ड हो गए थे।

इस वजह से जड़ दिया था थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जयप्रदा ने दलीप ताहिल को इसलिए थप्पड़ जड़ दिया था। क्योंकि उनको लगा था कि एक्टर सीरियस हो चुका हैं। वह होश खो बैठा। वह अपने हद से आगे बढ़ रहा है। वह उनका फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है। जिसके चलते उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने एक थप्पड़ जड़ दिया। जयप्रदा के इस रिएक्शन से पूरे सेट में सन्नाटा छा गया। सब हैरान रह गए।

सनी देओल और रवीना टंडन को सेट पर बात करते देख भड़क गई थी अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया, सेट पर ही मारा था रवीना को थप्पड़…

खबरों की माने तो शूटिंग काफी देर तक बंद रही। बाद में डायरेक्टर के हस्तक्षेप के बाद यह सीन दोबारा से शूट किया गया। खबर तो यहां तक आती है कि इस सीन के बाद दलीप रेप सीन को लेकर पूरी तरह से एलर्ट हो गए थे। जब भी उन्हें इस तरह के रोल आॅफर होते थे वह डायरेक्टर से पहले ही बोल देते थे कि पहले हीरोइन से लिखवा लो कि उसे इस सीन को कोई दिक्कत नहीं, तभी वह इस तरह की सीन करेंगे।

बेहद खूबसूरत है बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *