सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के फिर से आई एक्टर की याद, ट्वीटर ट्रेंड किया

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को फिर से आई एक्टर की याद, ट्वीटर ट्रेंड किया #WhoKilledSushant

एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को फिर से आई एक्टर की याद, ट्वीटर ट्रेंड किया #WhoKilledSushant

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 माह से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। लेकिन उनकी मौत किन कारणों के चलते हुई यह आज भी रहस्य हैं। लगातार एक्टर के फैंस यह जानना चाहते है कि आखिर एक्टर ने किन कारणों के चलते मौत को गले लगाया। उनकी मौत की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही हैं। लेकिन अभी भी कोई रिजल्ट सामने नहीं आया है। जिसे लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस एक बार फिर से ट्वीटर पर #WhoKilledSushant ट्रेड कर रहे हैं।

एक्टर के फैंस ट्वीट पर पोस्ट कर रहे है कि उनकी मौत को 165 दिन का समय बीत चुका है, लेकिन एक्टर की मौत से पर्दा अभी भी नहीं उठ सका है। ट्वीट पर #WhoKilledSushant हैशटैग के साथ अब तक लाखों ट्वीट किए जा चुके हैं। इस दौरान उनके फैंस ने सुशांत की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है और जल्द से जल्द उनकी मौत के रहस्य को खोले जाने की मांग की हैं।

इन सितारों को बायकाॅट करने उठाई मांग

बता दें कि इस दौरान सुशांत सिंह के फैंस ने टीवी के प्रमुख शो एवं अभिनेताओं को बाॅयकाॅट करने की मांग की है। जिसमें बिग बाॅस, केबीसी एवं कपिल शर्मा शो शामिल हैं। द कपिल शर्मा शो को बायकाट करने की मांग पहले भी कई बार उठ चुकी हैं। सुशांत के फैंस द कपिल शर्मा को इसलिए बायकाॅट करना चाहते है क्योंकि इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान है। जिसके चलते इस शो को कई बार बायकाॅट करने की मांग उठाई जा चुकी है।

सनी देओल और रवीना टंडन को सेट पर बात करते देख भड़क गई थी अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया, सेट पर ही मारा था रवीना को थप्पड़…

बता दें कि इसी तरह सुशांत के फैंस बिग बी के शो को भी बायकाॅट करने की मांग कर रहे हैं। खबरों की माने तो सुशांत सिंह के फैंस का आरोप है कि बाॅलीवुड में इतनी बहस हुई, लेकिन बिग बी ने एक भी शब्द एक्टर की मौत को लेकर नहीं बोला। सुशांत के फैंस का आरोप है कि जब एक स्टार-दूसरे स्टार का सपोर्ट नहीं कर सकता है।

ऐसे में वह महानायक कहलाने लायक नहीं है। फिलहाल ट्वीटर पर एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के ढेर सारे फैंस यह जानना चाहते है कि आखिर किन कारणों से एक्टर की मौत हुई।

फिल्म अंतिम में सलमान खान करेंगे जीजा संग जर्बदस्त फाइटिंग, सलमान पुलिस तो आयुष शर्मा होंगे गैंगस्टर

कमल हसन की वजह से फूट-फूट कर रोए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिर बेटी श्रुति ऐसे सम्हाला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *