मिर्जापुर के बाद अब Bicchoo Ka Khel में भौकाल दिखाएंगे मुन्ना भैया, यहाँ देखें Trailer Divyendu Sharma

Mirzapur के बाद अब Bicchoo Ka Khel में भौकाल दिखाएंगे मुन्ना भैया, यहाँ देखें Trailer

एंटरटेनमेंट

Mirzapur सीजन 1 की सफलता मचाने के बाद सीजन 2 भी Amazon Prime में 23 अक्टूबर को लांच कर दिया गया. यह किसी भी सीरीज का मोस्ट अवेटेड सीजन था. जिसे काफी पसंद किया गया. अब मिर्जापुर के मुन्ना भैया (Divyendu Sharma) अपना भौकाल दिखाने के लिए बिच्छू का खेल (Bicchoo Ka Khel) में भी आने वाले हैं. इसका Trailer भी लांच कर दिया गया है.

Mirzapur 2 के बाद दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) की अगली Web Series बिच्छू का खेल (Bicchoo Ka Khel) का Trailer लांच हो गया है. इस Web Series में भी मिर्जापुर के मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा भौकाल दिखा रहें हैं. इसमें गालियों से लेकर हत्या तक सब कुछ दिव्येंदु के लिए आम बात है.

Bicchoo Ka Khel का Trailer 3 मिनट का है. इसमें आपको Psychotropic Horror Story की झलक देखने को मिलेगी. जिसमें गालियों से लेकर एक्शन, रोमांस और कॉमेडी तक का तड़का मारा गया है.

सीरीज में दिव्येंदु का किरदार उस बेटे का है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए निकलता है. बैकग्राउंड म्यूजिक में अच्छा ख़ासा ध्यान दिया गया है. परिस्थितियों के अनुसार 70 और 90 दशक तक के गानों का भरपूर इस्तेमाल किया गया है. इसमें दिव्येंदु का नाम अखिल श्रीवास्तव है, जिससे एक पुलिस वाला अखिल से अनिल चौबे नामक शख्स की हत्या के सम्बन्ध में पूंछताछ कर रहा है.

मिर्जापुर के बाद अब Bicchoo Ka Khel में भौकाल दिखाएंगे मुन्ना भैया, यहाँ देखें Trailer

होगा बहुत बड़ा बवाल

Bicchoo का खेल वेब सीरीज Alt Balaji पर 18 नवंबर को स्ट्रीम होगी. इसके ट्रेलर को लॉन्च करते हुए Alt Balaji ने लिखा,”सुन लिए हो ना, यह बचेंगे नहीं, सिस्टम इन्हें खुद बचाएगा. पर ये ऐसे कैसे होगा? और होगा तो बहुत बड़ा बवाल होगा. तैयार हो जाइए, बिच्छू का खेल आ रहा है 18 नवंबर को.” दिव्येंदु शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

शिल्पा, रवीना, ट्विंकल, रेखा नहीं इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार को डायरेक्टर से मिलवाकर सुपरस्टार बनाया, फिर अक्षय ने उन्हें ही दे दिया धोखा..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *