एंटरटेनमेंट

उर्वसी रौतेला संग मुम्बई की सड़कों में नारियल पानी पीता नजर यह एक्टर, आखिर क्या है माजरा जानिए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
उर्वसी रौतेला संग मुम्बई की सड़कों में नारियल पानी पीता नजर यह एक्टर, आखिर क्या है माजरा जानिए
x
उर्वसी रौतेला हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस बीते दिनों नेहा कक्कर की शादी में पहुंची थी। जहां टोनी कक्कर के

उर्वसी रौतेला संग मुम्बई की सड़कों में नारियल पानी पीता नजर यह एक्टर, आखिर क्या है माजरा जानिए

उर्वसी रौतेला हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस बीते दिनों नेहा कक्कर की शादी में पहुंची थी। जहां टोनी कक्कर के साथ जमकर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। इस बार वह टीवी के एक फेमस एक्टर संग नजर आ रही हैं।

जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में तो उर्वसी टीवी के फेमस एक्टर के साथ नारियल पानी पीती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर सभी लोग हैरान है कि आखिर टीवी के इस एक्टर के साथ उर्वसी कर क्या रही हैं। आखिर क्या है पूरा माजरा हम आपको इससे रूबरू कराएंगे।

दरअसल एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला टीवी के जिस एक्टर के साथ नजर आ रही हैं वह मोहसीन खान है। मोहसीन खान सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड एक्टर है। वह शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में रहते हैं। अब वह उर्वसी के साथ वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। तस्वीरों में वह उर्वसी के साथ कई जगह नजर आ रहे हैं।

उदित नारायण का बिहार में इंतजार करती रही पहली पत्नी रंजना, तब तक उदित रचा चुके थे दूसरी शादी, फिर जो बवाल हुआ…

एक तस्वीर में वह मुम्बई की सड़कों में उर्वसी के साथ खड़े नारियल पानी का लुफ्ट उठाते साफ देखे जा सकते हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वह एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखे जा सकते हैं। इस दौरान उर्वसी को छतरी के सहारे एक शख्स उन्हें धूप बचाता साफ देखा जा सकता है। तस्वीरों से साफ पता चलता है कि यह किसी नए प्रोजेक्ट की हैं।

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सामने आई श्रद्धा कपूर, कहा- मुझे तो…

तस्वीरों में काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है जिससे लगता कि यह तस्वीरें किसी सेट की हैं। जिसकी शूट दोनों स्टार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों स्टारों की जो तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया में तलहका मचा रही है वह उनके अगले प्रोजेक्ट म्यूजिक वीडियो की है। जिसमें ये दोनों कलाकार जल्द नजर आने वाले हैं। तस्वीरों में दोनों ही स्टार बेहद ही आकर्षक, हैण्डसम एवं ब्यूटीफुल नजर आए। इन दोनों की तस्वीरें इस समय खूब सुर्खियों में है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Big Boss 14 : के इस कंटेस्टेंट को सलमान के पिता करते है खूब पसंद, घर बुलाकर लंच की दे चुके है दावत

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story