अक्षय कुमार ने रवीना टंडन ही नहीं और दो लड़कियों से कर रखी थी सगाई, जब रवीना को भनक लगी तो…

एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार ने रवीना टंडन ही नहीं और दो लड़कियों से कर रखी थी सगाई, जब रवीना को भनक लगी तो…

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्मो में तो धमाल मचा रही थी उतनी ही उनकी और अक्षय कुमार के साथ अफेयर की चर्चा चारो तरफ फ़ैली थी कुछ लोग प्यार में बहुत अनलकी होते है और रवीना टंडन भी अनलकी पर्सन थी उन्हें भी उनका प्यार नसीब नहीं हुआ उन्हें प्यार में बहुत धोखे मिले।

अक्षय और रवीना का अफेयर फिल्म मोहरा से शुरू हुआ था जो की 1994 में आई थी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इनके बीच नज़दीकिया बढ़ने लगी थी इस फिल्म का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ इतना फेमस हुआ था की अक्षय और रवीना की जोड़ी भी मशहूर हो गई थी।

उस दौरान एक मशहूर मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि ‘मोहरा’ की शूटिंग के बाद वो और अक्षय शादी करने वाले थे। 90 के दसक में इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी तहलका मचा रही थी ये दोनों एक साथ कई सारी फिमे भी साइन कर डाली फ़िल्मी परदे पर ये जोड़ी जितनी तेजी से बनी उतनी ही तेजी रियल लाइफ में भी आई।

अक्षय ने रवीना से कहा की ये वही लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते है दोनों की फैमली ने मिलकर रिश्ता तय कर दिया मुंबई के वर्सोवा शिव मंदिर में अक्षय और रवीना ने चोरी छिपे इंगेजमेंट कर ली। रवीना तो बड़े गर्व से अपने और अक्षय के सगाई की बात बताती थी लेकिन अक्षय कुमार इस बात को छिपाये रहते थे।

प्रकाश झा की वेब सिरीज आश्रम को बैन करने ट्वीटर में चला चला ट्रेड, यूजर ने लिखी यह बात

रवीना टंडन अक्षय पर भरोसा करती थी उन्हें लगने लगा था कि जल्द ही अक्षय उनके साथ सात फेरे लें लेंगे। लेकिन उसी दौरान उन्हें अक्षय का एक और सच पता चला। रवीना की माने तो उसी दौरान अक्षय ने दो और लड़कियों से कर रखी थी इंगेजमेंट। जब उनकी अक्षय से लड़ाई हो जाती थी तो वो किसी और से इंगेजमेंट कर लेते थे इस बात का खुलासा उन्होंने स्टार प्लस पर आए एक इंटरव्यू में किया था ।

धोखे से टूटा था रिश्ता

रवीना टंडन और अक्षय कुमार इंगेज हो चुके थे। दोनों के बारे में गपशप होती रहती थी लेकिन ये रिश्ता तब खत्म हुआ जब रवीना को भनक लगी कि उनकी बेस्ट फ्रेंड शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय कुमार का अफेयर चल रहा है। वैसे अक्षय हर लड़की को प्रोपोज़ करता था और मुझसे उम्मीद करता था कि मैं उसे माफ़ कर दू ऐसा मैंने 3 साल तक किया भी लेकिन फिर मुझे लगा की ऐसा कब तक चलेगा इसलिए मैंने यह सिलसिला ही खत्म कर दिया।

करियर छोड़ने की सलाह

रवीना ने बताया कि जब मैंने अपना करियर दोबारा शुरू किया तो उसने कहा कि तुम छोड़ दो ये सब. हम शादी कर लेंगे।लेकिन तब मैंने उससे कहा कि एक बार मैंने अपना करियर छोड़ कर तुम्हें चुना, अब मैं तुम्हें छोड़कर अपना करियर चुन रही हूं।

जब एक व्यक्ति ने शाहरुख़ खान से कहा मुझे अपना ‘मन्नत’ बेच दो, इसके बाद जो शाहरुख ने जवाब दिया सब सुनकर रह गए दंग…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *