एंटरटेनमेंट

जब एक व्यक्ति ने शाहरुख़ खान से कहा मुझे अपना 'मन्नत' बेच दो, इसके बाद जो शाहरुख ने जवाब दिया सब सुनकर रह गए दंग...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब एक व्यक्ति ने शाहरुख़ खान से कहा मुझे अपना मन्नत बेच दो, इसके बाद जो शाहरुख ने जवाब दिया सब सुनकर रह गए दंग...
x
शहरूख खान इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह पिछले दो सालों से एक भी फिल्म में नहीं नजर आए। हालांकि समय-समय पर उनके

जब एक व्यक्ति ने शाहरुख खान से कहा मुझे अपना ‘मन्नत‘ बेंच दो, इसके बाद शाहरुख ने जो जवाब दिया सब सुनकर रह गए दंग…

शाहरुख़ खान इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह पिछले दो सालों से एक भी फिल्म में नहीं नजर आए। हालांकि समय-समय पर उनके फिल्में साइन करने की खबरें आती रहती हैं। लेकिन एक समय बाद फिर गायब हो जाती है। अब किंग खान के फैंस यह जानने के लिए बेहद बेताब है कि आखिर किंग खान कब नई फिल्म में नजर आएंगे। आज हम आपको बताते है की जब एक व्यक्ति ने शाहरुख से 'मन्नत' खरीदने की बात की तो शाहरुख ने जो जवाब दिया वो सुनकर आप चौक जाएंगे।

बीते दिनों किंग खान ने ट्वीट पर एक ट्रेंड चलाया, जिसका नाम था #ASkSRK। इस दौरान उनके ढेर सारे फैंस ने उनसे जुड़े कई सवाल किए। कईयों ने उनकी अगली फिल्म को लेकर बात की, तो कई लोगों ने उनके बच्चों के बारे में जानना चाहा। तो एक फैंस ने उनसे मन्नत ही खरीदने की बात पूछ डाली। वसीम नाम के फैंस ने पूछा ‘ भाई मन्नत बेंचने वाले हो क्या।

तो शहरूख खान ने जो जवाब दिया वह सुनकर आप भी दंग रह जाएंगें। शहरूख खान ने लिखा कि ‘भाई मन्नत बिकती नहीं, सिर झुकाकर मांगी जाती है… याद रखोंगे तो लाइफ में कुछ पा सकोंगे। बता दें कि शहरूख ने फैंस को जिस तरह से जवाब जवाब दिया वह सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। इसी तरह शहरूख से ढेर सारे फैंस ने उनसे सवाल किए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लवीना ने कहा फिल्म ‘खामोशियाँ’ में बोल्ड सीन करने के लिए Sapna Pabbi ने भारी मात्रा में ड्रग्स लिया था और महेश भट्ट उन्हें…

एक फैंस ने पूछा कि ‘सर आपको सुहाना, आर्यन एवं अबराम डैडी या डैड क्या कहकर पुकारते हैं। तो शहरूख ने जवाब दिया पापा। इसी तरह एक अन्य फैंस ने पूछा कि मेरी उम्र अभी 50 साल बची है। तब तक आप न्यू फिल्म की एनाउंसमेंट कर दोगें कि नहीं। तो शहरूख कहते है कि मुझे फिल्म करते-करते पचास साल हो गए हैं। आगे भी मैं फिल्म करता रहूंगा तुम देखते रहना मेरे दोस्त।

बता दें कि शहरूख खान की आखिरी फिल्म थी जीरो। जो की पूरी तरह से फ्लाफ साबित हुई थी। जिसके बाद से शहरूख खान अब तक कोई भी फिल्म लेकर नहीं आए हैं। जिसे लेकर माना जा रहा है कि शहरूख इस बार एक शानदार स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। क्योंकि वह इस बार कोई गलती नहीं करना चाहते हैं। वह चाहते है कि उन्हें कोई ऐसी फिल्म मिले जो पूरी तरह से हिट हो।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

प्रकाश झा की वेब सिरीज आश्रम को बैन करने ट्वीटर में चला चला ट्रेड, यूजर ने लिखी यह बात

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story