दीपिका पादुकोण की इस खास के घर एनसीबी का छापा, ड्रग्स हुआ बरामद, पूछताछ के लिए भेजा समन

दीपिका पादुकोण की इस खास के घर एनसीबी का छापा, ड्रग्स हुआ बरामद, पूछताछ के लिए भेजा समन

एंटरटेनमेंट

दीपिका पादुकोण की इस खास के घर एनसीबी का छापा, ड्रग्स हुआ बरामद, पूछताछ के लिए भेजा समन

दीपिका पादुकोण की खास व्यक्ति की ड्रग्स मामले में परेशानियां अभी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों एनसीबी द्वारा उनके घर में छापेमार कार्रवाई की गई। इस छापेमार कार्रवाई में कंजप्शन क्वांटिटी में ड्रग्स उनके घर से बरामद की गई हैं। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए फिर से एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है। दीपिका पादुकोण की यह खास व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश हैं।

करिश्मा के साथ ही चैट मैसेज सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण भी ड्रग्स मामले में फंसी थी। फिलहाल दीपिका को लेकर तो कोई खबर नहीं है। लेकिन करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स मामले में अभी परेशानी कम होने वाली नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस छापेमारी की वजह ड्रग्स पैडलर द्वारा करिश्मा का नाम लिए जाना बताया जा रहा है।

रणवीर सिंह सहित बाॅलीवुड में ये स्टार फिल्मों में दे चुके है न्यूड सीन, देखिए इस लिस्ट में कहीं आपका स्टार तो नहीं

चस्पा किया समन

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि करिश्मा घर पर नहीं मिली है। जिसके कारण हमने समन उनके घर पर चस्पा कर दिया है। साथ ही उनके आसपास के पड़ोसियों रिश्तेदारों को भी इस बारे में अवगत कराया दिया गया है। हमने करिश्मा को दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाया है। ड्रग्स मामले में एक ड्रग पैडलर द्वारा उनका नाम लिया गया। जिस पर एक बार फिर वह जांच एजेंसियों के निशाने पर हैं।

अपनी छोटी बहन शमिता से जलती थी शिल्पा शेट्टी, कारण जान आप भी रह जाएंगे दंग..

पहले भी हो चुकी है पूछताछ

बता दें कि करिश्मा प्रकाश का नाम ड्रग्स मामले में उनकी साल 2017 में की गई एक चैट के बाद सामने आया था। इस चैट में दीपिका पादुकोण भी शामिल थी। जिसमें दोनों लोग व्हीड, हैश, हशीश आदि शब्दों के माध्यम से बात की थी। जिसे जांच एजेंसी ने गंभीरता से लेते हुए इन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर तलब किया था। खबरों की माने तो करिश्मा प्रकाश से एनसीबी दीपिका पादुकोण के सामने भी पूछताछ कर चुकी है।

जब शहरूख से एक शख्स ने ट्वीटर में पूछा ‘भाई मन्नत बेंचने वालों हो क्या, फिर एक्टर ने दिया यह जवाब

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *