एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहती कैटरीना और दीपिका, ये बड़े कारण की वजह से आज तक है अलग...

एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहती कैटरीना और दीपिका, ये बड़े कारण की वजह से आज तक है अलग…

एंटरटेनमेंट

कैटरीना कैफ एवं दीपिका पादुकोण दोनों ही कमाल की एक्ट्रेस हैं। दीपिका पादुकोण ने जहां शादी कर ली है। वहीं कैटरीना अभी भी कुंवारी हैं। दोनों ही एक्ट्रेस इंडस्ट्री में काफी फेमस है और अब तक एक से बढ़ हिट फिल्में दे चुकी हैं। दीपिका एवं कैटरीना के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। यह दोनों एक-दूसरे की आज भी शक्ल नहीं देखना चाहती हैं। जिसकी वजह इनकी कोई खास दुश्मनी नहीं हैं। लेकिन एक तरह से माना जाए, तो है भी खास।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों एक्ट्रेस की दुश्मनी वजह सिर्फ एक शख्स है वह रणवीर कपूर। खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण एक समय रणवीर कपूर को डेट कर रही थी। इनके अफेयर की खबरें एक समय सुर्खियां हुआ करती थी। वह रणवीर से बेहद प्यार करती थी। खबर तो यहां तक थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

जब रणवीर सिंह ने आदित्य रॉय कपूर पर लगाया था आरोप- गर्लफ्रेंड चुराने का, इस पर आदित्य ने कहा कि…

लेकिन कैटरीना कैफ से रणवीर की जैसे ही नजदीकियां बढ़ी उन्होंने दीपिका को धोखा दे दिया। इसी बात के चलते दीपिका एवं कैटरीना के बीच आज भी अनबन हैं। रणवीर के साथ हुए ब्रेकअप का जिम्मेदार दीपिका कैटरीना को ही ठहराती है। शायद इसी वजह से कैटरीना एवं दीपिका एक-दूसरे की शक्ल देखना नहीं पसंद करती हैं।

बिग बाॅस 14 की इस कंटेस्टेंट के दीवाने है सलमान खान के पिता सलीम खान, घर बुलाकर दे चुके हैं दावत

खबरों की माने तो दीपिका के साथ रणवीर करने के बाद कैटरीना के प्यार में पड़ गए थे। कैटरीना के लिए उन्होंने एक अलग घर भी किराए पर ले रखा था। लेकिन बीच में दोनों के बीच अनबन हो गई और रणवीर ने घर के लिए जो डिपोटिज मनी जमा की थी वह भी चली गई। इस तरह रणवीर को न ही दीपिका मिली और न ही कैटरीना। फिलहाल रणवीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में हैं। खबर है कि यह कपल्स जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

जब शहरूख से एक शख्स ने ट्वीटर में पूछा ‘भाई मन्नत बेंचने वालों हो क्या, फिर एक्टर ने दिया यह जवाब

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *