एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14 की इस कंटेस्टेंट के दीवाने है सलमान खान के पिता सलीम खान, घर बुलाकर दे चुके हैं दावत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
बिग बाॅस 14 की इस कंटेस्टेंट के दीवाने है सलमान खान के पिता सलीम खान, घर बुलाकर दे चुके हैं दावत
x
बिग बाॅस 14 शो में बीते दिनों सलमान खान ने तीन कंटेस्टेंट को वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में इंट्री दिलाई। जिसमें कुमकुम भाग्य सीरियल

बिग बाॅस 14 की इस कंटेस्टेंट के दीवाने है सलमान खान के पिता सलीम खान, घर बुलाकर दे चुके हैं दावत

बिग बाॅस 14 शो में बीते दिनों सलमान खान ने तीन कंटेस्टेंट को वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में इंट्री दिलाई। जिसमें कुमकुम भाग्य सीरियल फेम नैना सिंह, शार्दुल पंडित एवं चन्द्रमुखी चैटाला यानी कि कविता कौशिक शामिल हैं। इंट्री के दौरान सलमान खान ने उनके अभिनय की जमकर तारीफ की।

लेकिन क्या आप जानते है कविता कौशिक के सलमान ही नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान भी फैन हैं। बिग बाॅस में इंट्री लेने से पहले एक्ट्रेस कविता कौशिक ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मेरा सीरियल एफआईआर सलमान के परिवार खूब पसंद करते हैं। सलमान के पिता को मेरी एक्टिंग काफी पसंद है। जिससे इम्प्रेस होकर उन्होंने मुझे एक बार खाने की दावत दी थी।

सुष्मिता के लिए इस शख्स ने दे दिया था अपनी पत्नी को तलाक़, 6वी मंजिल से लगाने वाले थे छलांग, फिर भी नहीं मिली…

कविता ने कहा था कि यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात हैं। कविता ने आगे कहा कि मेरी उनके घर से कुछ ज्यादा जान-पहचान नहीं है, बावजूद इसके मेरा अभिनय को सलमान के परिवार ने पसंद किया और मेरा हौसला बढ़ाया, सम्मान किया, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात हैं। कविता कहती कि काश मैं इस परिवार के करीब होगी।

जब रणवीर सिंह ने आदित्य रॉय कपूर पर लगाया था आरोप- गर्लफ्रेंड चुराने का, इस पर आदित्य ने कहा कि…

बता दें कि कविता शो में पहुंचते ही कैप्टन बन गई हैं। कैप्टन बनते ही वह अपने दबंग स्टाइल में लोगों को बिग बाॅस का रूल समझाती हुई नजर आई। बीते दिनों शो में कविता ने शार्दुल पंडित को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि बिग बाॅस के रूल को फालो करो। अगर बिग बाॅस का रूल नहीं पता है तो पढ़ो, लड़कियों के साथ बैठकर गप्पे मत लड़ाओ।

तो वहीं आज बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में एजाज खान एवं कविता कौशिक के बीच मजेदार बातें होती हुई नजर आई। एजाज कहते है कि कैप्टन कड़क ही होना चाहिए। तब कविता कहती है कि मैं कड़क इंसान ही हूं। इस बात पर मौजूद लोग घर के खूब हंसते हैं।

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहली बार गुलाबी रंग बिखेरती नजर आई सारा अली खान, कर रही है इस फिल्म का प्रमोशन

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story