न एक फिल्म न ही कोई सीरियल एक्ट्रेस करिश्मा कपूर कैसे चला रही घर और बच्चो का खर्चा , सुनकर लगेगा अजीब..

न एक फिल्म न ही कोई सीरियल एक्ट्रेस करिश्मा कपूर कैसे चला रही घर और बच्चो का खर्चा , सुनकर लगेगा अजीब..

एंटरटेनमेंट

न एक फिल्म न ही कोई सीरियल एक्ट्रेस करिश्मा कपूर कैसे चला रही घर और बच्चो का खर्चा , सुनकर लगेगा अजीब..

करिश्मा कपूर आज फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूर हैं। वह पति से तलाक लेकर मुम्बई में अपने बच्चों के साथ रहती हैं। अब वह फिल्मों में बिल्कुल भी नजर नहीं आती हैं। हां कभी-कभार वह रियालिटी शोज में जरूर नजर आ जाती हैं। ऐसे में करिश्मा न एक फिल्म न ही कोई सीरियल करते है। तो कई लोगों के मन में यह सवाल उठता होगा कि आखिर इनका खर्चा कैसे चलता है। तो चलिए इस पर आज हम नजर डालते हैं।


करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी। इस दौरान उनकी जोड़ी कभी अक्षय कुमार के साथ जमी तो कभी अभिषेक बच्चन के साथ। एक समय तो यहां तक खबरें आई कि करिश्मा कपूर बच्चन खानदान की बहू बनने वाली हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। करिश्मा एवं अभिषेक के अफेयर की खबरें भी एक समय खूब सुर्खियों रही। फिर बाद में करिश्मा ने बिजनेस मैन संजय कपूर से की।

27 साल की नोरा अपने बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद एक बार फिर हुई शर्म से लाल…कारण जान दंग रह जाएंगे आप ?

इस शादी से करिश्मा को दो बच्चे हुए। शादी के कुछ सालों बाद करिश्मा एवं संजय कपूर के बीच अनबन होने लगी। करिश्मा ने संजय कपूर एवं उनके परिवार पर कई तरह के प्रताड़ना के आरोप लगाए। लिहाजा बाद में दोनों ने तलाक ले लिया। करिश्मा एवं संजय कपूर का तलाक बाॅलीवुड में सबसे महंगा माना जाता है। कहा जाता है कि संजय कपूर ने अपना मुम्बई स्थित बंगला करिश्मा को दिया है।

माधुरी दीक्षित की ऐसे हुई थी डाॅ. नेने से पहली मुलाकात, पहली ही मुलाकात में एक्ट्रेस को…

यही नहीं संजय कपूर अपने बच्चों के नाम 14 करोड़ के बांड खरीदे थे। जिसकी ब्याज हर माह 10 लाख रूपए आती है जो सीधे करिश्मा को ही जाती हैं। खबरों की माने तो संजय कपूर करिश्मा को हर माह 10 लाख रूपए खर्चे के लिए देते हैं। करिश्मा के दोनों बच्चें अम्बानी स्कूल में पढ़ते हैं।

बच्चों के पिता एवं संजय कपूर की दूसरी पत्नी से अच्छे रिलेशन हैं। वह कभी-कभार अपने पिता से मिलने दिल्ली जाया करते हैं। तलाक के बाद करिश्मा का पूरा ध्यान अपने बच्चों पर हैं। फिलहाल वह सिंगल हैं और आगे शादी का कोई इरादा नहीं है।

रेड लहंगा, चुनरी में बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आई नेहा कक्कर एवं रोहनप्रीत, देखें बेहद सुन्दर तस्वीरें

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *