करीना कपूर को 13 साल बाद एक्स ब्वाॅयफ्रेंड की आई याद, तस्वीर शेयर कर लिखा....

करीना कपूर को 13 साल बाद एक्स ब्वाॅयफ्रेंड की आई याद, तस्वीर शेयर कर लिखा….

एंटरटेनमेंट

करीना कपूर को 13 साल बाद एक्स ब्वाॅयफ्रेंड की आई याद, तस्वीर शेयर कर लिखा…

करीना कपूर को लगभग 13 साल बाद अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड की याद आई है। उन्होंने सोशल मीडिया में शाहिद कपूर के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह खुद नजर आ रही हैं। करीना की यह तस्वीर फिल्म जब वी मेट की हैं। जिसने रिलीज के बीते दिनों 13 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर करीना ने शाहिद कपूर, इम्तियाज अली एवं खुद की एक तस्वीर शेयर की है।

साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘ मुझे तो लगता है कि लाइफ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में उसे वहीं मिलता है। करीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर होते ही सबसे पहले तो सभी लोग हैरान रह गए। क्योंकि एक लम्बे अरर्से बाद करीना ने शाहिद के साथ खुद की तस्वीर शेयर की हैं।

तस्वीर जैसे ही सामने आई तो सभी इस सोच में पड़ गए कि आखिर करीना ने यह तस्वीर क्यों शेयर की है। लेकिन जब तस्वीर के कैप्शन की तरफ लोगों का ध्यान गया तो लोग समझ पाए कि यह फिल्म ‘जब वी मेट‘ का एक सीन है। इस फिल्म ने रिलीज को 13 साल पूरे कर लिए। जिसे करीना ने याद किया।

इस फिल्म से शानदार कमबैक कर अमिताभ बने थे महानायक, सख्त प्रिंसपल बन लूटी थी खूब वाहवाही

बता दें कि करीना कपूर एवं शाहिद कपूर की इसी फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ब्रेकअप हो गया था। यह दोनों स्टार हमेशा के लिए इसी फिल्म से दूर हो गए थे। लेकिन इस फिल्म से जुड़ा एक और किस्सा समय-समय पर सामने आता रहता है। वह यह है कि इस फिल्म में पहले शाहिद की जगह बाॅवी देओल थे।

करीना के ही कहने पर बाॅवी को आउट एवं शाहिद को इन किया गया था। दरअसल हुआ ऐसा था कि फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के पास एक कहानी थी। जिस पर वह फिल्म बनाना चाहते थे। उन्हें एक हीरो की तलाश थी। इस बात की उन्होंने चर्चा एक दोस्त से की। तो दोस्त ने बाॅवी को सजेस्ट किया।

बाॅवी को इम्तियाज ने इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया। अब हिरोइन की तलाश शुरू हुई। तो करीना फाइनल हुई। लेकिन करीना ने फिल्म करने के लिए एक शर्त रख दी। शर्त थी कि हीरो फिल्म में शाहिद कपूर हो। लिहाजा मेकर्स को करीना की बात माननी पड़ी और इस फिल्म में बावी आउट एवं शाहिद इन हो गए थे। बाद में करीना का प्यार भी गया और दोस्ती भी गई।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *