एंटरटेनमेंट

प्यार के मामले में बेहद दबंग है बाॅलीवुड की यह एक्ट्रेस, पत्नी करीना को बताकर सैफ से कर चुकी हैं प्यार!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
प्यार के मामले में बेहद दबंग है बाॅलीवुड की यह एक्ट्रेस, पत्नी करीना को बताकर सैफ से कर चुकी हैं प्यार!
x
फिल्मों में दबंग स्टाइल से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस प्यार के मामले में भी बेहद दबंग हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की।

प्यार के मामले में बेहद दबंग है बाॅलीवुड की यह एक्ट्रेस, पत्नी करीना को बताकर सैफ से कर चुकी हैं प्यार!

फिल्मों में दबंग स्टाइल से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस प्यार के मामले में भी बेहद दबंग हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की। परिणीति ने बालीवुड में डेब्यु फिल्म इश्कजादे से किया था।

इस फिल्म में उन्होंने एक बेहद ही दबंग एवं निडर लड़की का किरदार निभाया था। जो बात-बात पर सीधे गोलियों से बात करती हैं। तो वहीं वह रियल लाइफ में प्यार के मामले में भी काफी दबंग हैं। क्योंकि जब उन्होंने सैफ से प्यार किया था तो बेहद ही दबंग स्टाइल में। उन्होंने यह बात उनकी पत्नी करीना को बता दिया था।

दरअसल परिणीति चोपड़ा बीते दिनों द कपिल शर्मा शो पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा भी थे। दोनों स्टार फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन के सिलसिले में शो में गए थे। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी रहती है कि परिणीति किसी को किडनैप करके उससे शादी करना चाहती हैं।

आर माधवन के वेब शो की रूकी शूट, फाइनेंसर ने रोका होटल का खर्चा, बीच में ही शूट छोड़ दुबई से इंडिया भागी टीम

यही सवाल कपिल शर्मा ने परिणीति से रियल लाइफ को लेकर कर डाला। तो परिणीति ने कहा कि उनका सबसे ज्यादा क्रश सैफ अली खान पर है। वह सैफ को बेइंतहा प्यार करती हैं। अगर शादी की बात आई तो वह सैफ को ही किडनैप करके शादी करना चाहेगी। परिणीति आगे बताती है कि यह बात उन्होंने उनकी पत्नी करीना को भी साफ लब्जों में बता दिया है। करीना सबकुछ जानती हैं।

रेखा एवं अमिताभ चोरी-छिपे इस शख्स के बंगले में थे मिलते, फिर ऐसे खुलकर सबके सामने आया इनका प्यार

परिणीति चोपड़ा आज बेहद ही स्टालिश एवं ब्यूटीफुल दिखाई देती हैं। लेकिन कभी उनका वजह 86 किलो हुआ करता था। एक अच्छी फिट बाॅडी पाने के लिए एक्ट्रेस ने खूब पसीना बहाया तब जाकर वह एक शानदार फिगर की मालकिन बनी हैं। वैसे आपको बता दें कि अकेले परिणीति चोपड़ा नहीं इस तरह मोटी एवं तगड़ी थी। बाॅलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस थी जो एक जमाने में काफी मोटी हुआ करती थी।

बाॅलीवुड में एक ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्हें मोटी होने के चलते ही फिल्म मिली थी। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भूमि पेंडनेकर हैं। उन्होंने जब दम लगाकर हईसा में काम किया था तब उस वह काफी मोटी थी। इसके बाद उन्होंने अपने फिगर पर अच्छा वर्क किया और आज वह सबसे सुन्दर एवं स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

रणवीर कपूर पुलिस वर्दी में नजर आए बेहद हैडसम, तस्वीर वायरल होते ही कईयों ने नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता किया ट्रोल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story