रेखा एवं अमिताभ चोरी-छिपे इस शख्स के बंगले थे मिलते, फिर ऐसे खुलकर सबके सामने आया इनका प्यार

रेखा एवं अमिताभ चोरी-छिपे इस शख्स के बंगले में थे मिलते, फिर ऐसे खुलकर सबके सामने आया इनका प्यार

एंटरटेनमेंट

रेखा एवं अमिताभ चोरी-छिपे इस शख्स के बंगले में थे मिलते, फिर ऐसे खुलकर सबके सामने आया इनका प्यार

रेखा एवं अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी बाॅलीवुड गलियारें में सबसे ज्यादा फेमस रही। इनकी लव स्टोरी के कई किस्से कहानियां हैं। जो समय-समय पर सुर्खियों में आ जाते हैं। ऐसी ही एक कहानी है इनकी लव स्टोरी की शुरूआत की। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी उस समय शुरू हुई जब अमिताभ बच्चन जया बच्चन से शादी कर चुके थे। इन स्टारों की पहली मुलाकात ‘दो अंजाने‘ फिल्म के सेट पर हुई। अमिताभ उस समय सुपरस्टार बन गए थे।

जबकि रेखा संघर्ष कर रही थी। उन्हें उस समय कुछ खास पहचान नहीं मिली, न ही वह उतनी खूबसूरत थी जितनी अब दिखती हैं। कहा जाता है कि इसी फिल्म से रेखा एवं अमिताभ की लव स्टोरी गुपचुप तरीके से शुरू हो गई थी। फिल्म रिलीज हुई तो सुपरहिट हुई। इसके बाद यह जोड़ी बाॅलीवुड के हर डायरेक्टर के नजरों में आ गई। जिसके चलते एक के बाद एक फिल्में इस जोड़ी को आॅफर होने लगी। उस दौरान ये दोनों स्टार एकसाथ में सुहाग, राम बलराम, मुकद्दर का सिकंदर जैसी कई फिल्में साथ में की। इस दौरान इनका प्यार परवान चढ़ चुका था।

अनिल कपूर ने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात कि सब हो गए हैरान…

खबरों की माने तो रेखा एवं अमिताभ चोरी-छिपे अपने एक दोस्त के बंगले में मिला करते थे। लेकिन इनका प्यार तब खुलकर सामने आया जब यह दोनों फिल्म ‘गंगा की सौगंध की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म शूटिंग के दौरान एक को-स्टार ने रेखा से बद्तमिजी कर दी थी। जैसे ही यह बात अमिताभ के कानों तक पहुंची अमिताभ पूरी तरह से गुस्से में लाल हो गए और उस को-स्टार को पास बुलाकर उसकी जमकर पिटाई कर दिए। यहीं से यह जग-जाहिर हो गया कि अमिताभ एवं रेखा के बीच अफेयर चल रहा है।

आर माधवन के वेब शो की रूकी शूट, फाइनेंसर ने रोका होटल का खर्चा, बीच में ही शूट छोड़ दुबई से इंडिया भागी टीम

क्योंकि कोई भी व्यक्ति रेखा के लिए इतना गुस्सा नहीं करेगा कि वह अपना आपा खो जाए और गुस्से में दूसरे को-स्टार की जमकर पिटाई कर दें। हालांकि उस को-स्टार ने किस तरह की बद्तमिजी की थी यह सामने नहीं आया है। अमिताभ बच्चन एवं रेखा को लेकर एक समय तो यहां तक खबरें भी सामने आई कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली हैं। यह खबरें उस समय सुर्खियों में आई जब ऋषि कपूर एवं नीतू सिंह की शादी में रेखा मांग में सिंदूर एवं गले में मंगलसूत्र पहने दिखी थी।

उस समय रेखा का यह श्रृंगार देखकर सभी फोटोग्राफ एवं मौजूद लोग हैरान थे। क्योंकि इससे पहले सभी जानते थे कि रेखा की शादी नहीं हुई है। जब एक इंटरव्यू में उनसे यह सवाल किया गया उन्होंने कहा था कि श्रृंगार के लिए उन्होंने यह सब किया। उन यह सब बहुत जंचता है।

पत्थर के फूल फिल्म की शूटिंग के दौरान होश खो बैठी थी रवीना, फिर सलमान ने कुछ यूं की थी मदद

: रेड लहंगा, चुनरी में बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आई नेहा कक्कर एवं रोहनप्रीत, देखें बेहद सुन्दर तस्वीरें

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *