मल्लिका ने फिल्म डायरेक्टर को लेकर किया था सनसनीखेज खुलासा: कहा था कि एक डायरेक्टर ने मुझे 3 बजे रात....

मल्लिका ने बाॅलीवुड को लेकर किया था सनसनीखेज खुलासा, कहा था कि एक डायरेक्टर ने मुझे 3 बजे रात….

एंटरटेनमेंट

मल्लिका ने बाॅलीवुड को लेकर किया था सनसनीखेज खुलासा, कहा था कि एक डायरेक्टर ने मुझे 3 बजे रात….

मल्लिका शेरावत अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन एक समय मल्लिका ने अपने बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। मल्लिका आखिरी बार वेब सिरीज द स्टोरी में नजर आई थी। यह वेब सिरीज साल 2018 में रिलीज हुई थी। अब मल्लिका फिल्मी दुनिया से दूर हैं। मल्लिका मूलतः हरियाण की हैं।

वह एक जाट परिवार में जन्मी हैं। उनका रियल नेम रीमा लाम्बा है। एक इंटरव्यू में मल्लिका के पिता मुकेश लाम्बा ने कहा था कि ‘मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी एक्ट्रेस बने। मैं चाहता हूं कि वह आईएएस बने। लेकिन उसने एक्ट्रेस बनने की जिद पकड़ लिया था, लिहाजा मैंने गुस्से में कहा था कि वह मेरा सनरेम हटा दें।

मल्लिका शेरावत ने बाॅलीवुड में डेब्यु फिल्म ख्वाहिश से साल 2003 में किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में की। साल 2004 में मल्लिका उस समय सुर्खियों में आ गई जब उन्होंने फिल्म मर्डर में कई बोल्ड सीन दिए।

नोरा फतेही एवं गुरू रंधावा पहुंचे बिग बाॅस के घर, सभी कंटेस्टेंट को कराया गर्मी डांस, तो सलमान बोले-नोरा ये लेटकर….

मल्लिका एक इंटरव्यू में बाॅलीवुड को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। मल्लिका ने कहा था कि उन्होंने बाॅलीवुड में कभी कम्प्रोमाइज नहीं किया, जिसके चलते मुझे कई फिल्मों से निकाल दिया गया। मुझ पर कई तरह के आरोप लगे, मुझे अश्लील कहा गया। मेरे शार्ट्स ड्रेस को लेकर कमेंट किए गए।

मुझे कहा गया कि वह फिल्मों में किस करती है, वह एक गिरी लड़की है। मल्लिका ने आगे ने कहा कि मैंने कभी अपने वसूलों से कम्प्रोमाइज नहीं किया जिसके चलते उन्हें कई प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया।

28 साल की शाहिद कपूर की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने जब की मास्टरबेशन सीन की तैयारी तब ये हुआ था उनका बुरा हाल…

एक्ट्रेस बताती है कि मुझे ऐसे ही प्रोजेक्ट से इसीलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि हीरो ने कहा था कि वह मेरे साथ सोए। मै ऐसा करने तैयार नहीं हुई तो मुझे बाहर कर दिया गया। हीरो का कहना था कि जब तुम यह सब पर्दे पर कर सकती हो तो मेरे साथ क्यों नहीं। यह तो मेरे साथ सब प्राईवेट में करना है। मल्लिका कहती है कि मैंने अपने स्वाभिमान एवं सम्मान से कभी समझौता नहीं किया।

उन्होंने कहा कि कई डायरेक्टर ने मुझे 3 बजे रात मिलने को बुलाया, लेकिन इस पर मैंने कभी खुलकर बात नहीं की। क्योंकि मुझे हमेशा से यह डर सताता रहा कि लोग इस बारे में मुझे ही गलत सोंचेगे। क्योंकि यहां हमेशा पीड़िता ही आरोपों के घेरे में आ जाती है।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *