एंटरटेनमेंट

हिना खान से शादी करेंगे सलमान खान ? पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
हिना खान से शादी करेंगे सलमान खान ? पढ़िए पूरी खबर
x
हिना खान से शादी करेंगे सलमान खान ? पढ़िए पूरी खबर मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान को कौन नहीं जानता है. सलमान खान इन दिनों बिग बॉस

हिना खान से शादी करेंगे सलमान खान ? पढ़िए पूरी खबर

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान को कौन नहीं जानता है. सलमान खान इन दिनों बिग बॉस के सीजन में व्यस्त है. पिछले रविवार को सारा को भी बिगबॉस से बाहरकर दिया। आपको बता दे की सलमान और हिना खान की शादी को लेकर कोई खबर आ रही है.

सलमान खान का अफेयर कई बड़ी एक्ट्रेस से रहा लेकिन अभी तक सलमान ने किसी से भी शादी नहीं की. सलमान की माने तो वो अब शादी नहीं करना चाहते है. लेकिन हाल ही में सलमान खान से हो रहे सवाल ने सबको चौका कर रख दिया।

वेब सीरीज मिर्जापुर-2 का आखिर क्यो हो रहा जबरदस्त विरोध, पढ़िए पूरी खबर

सलमान खान ने हाल ही में अपने कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की है जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान से शादी के बारे में लेकर भी खूब सारी मस्ती की.

सिद्धार्थ के बारे में सलमान खान ने कहा की आखिर कौन सी लड़की है जिससे सिद्धार्थ शादी कर रहे है. इसी बीच हीना ने कहा की वो सिद्धार्थ की शादी में कपडे पहनने में उत्साहित है.

महज 20 साल की उम्र में मलाइका ने किया था इस एक्टर से बोल्ड सीन, इस सीन ने तोड़ी थी मर्यादा की सारी हदे

हीना खान की बात सुनकर सलमान हीना से शादी की बात करने लगते है और कहते है हीना शादी किस्से कर रही हो, हीना ने जवाब देते हुए कहा की किस्से करू सिर्फ आप ही फिट हो सलमान सर तो सलमान ने हँसते हुए कहा की अरे मेरी तो उम्र गुजर गई हिना और मै अब शादी नहीं करना चाहता हूँ. फिर हीना भी मुस्कुराने लगती है.

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने शेयर की अपने पहले प्यार के साथ 12 साल पुरानी फोटो…

संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, हेल्थ अपडेट को लेकर शेयर किया पोस्ट, तो सोनू सूद ने लिखी यह बात

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story