वेब सीरीज मिर्जापुर-2 का आखिर क्यो हो रहा जबरदस्त विरोध, पढ़िए पूरी खबर

वेब सीरीज मिर्जापुर-2 का आखिर क्यो हो रहा जबरदस्त विरोध, पढ़िए पूरी खबर

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

वेब सीरीज मिर्जापुर-2 का आखिर क्यो हो रहा जबरदस्त विरोध, पढ़िए पूरी खबर

मिर्जापुर। वेब सीरीज मिर्जापुर-2 का दूसरा भाग जारी होते ही इसका विरोध शुरू हो गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुप्रिया पटेल इस सीरीज को लेकर काफी नाराज हैं। वह इसके विरोध में खुलकर सामने आ गईं हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करके कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने शेयर की अपने पहले प्यार के साथ 12 साल पुरानी फोटो…

बताया जा रहा यह कारण

अनुप्रिया ने ट्वीट में लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्जापुर जिला विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मीर्जापुर वेब सीरीज के जरिए जिले को हिसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। वेब सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है। ऐसे में इसकी विस्तार से जांच कर इसके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व से हो रहा विरोध

मिर्जापुर 2 की रिलीज से पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया था। दरअसल, वेब सीरीज में गुड्डू पंडित की भूमिका निभा रहे अली फजल ने इसी साल जनवरी में सीएए के समर्थन में ट्वीट किया था। अब लोगों ने उसी ट्वीट को आधार बनाते हुए 2 का बायकॉट की मांग शुरू कर दी।

आज भी थोड़ा बहुत ट्रेंड कर रहा है। हालांकि मिर्जापुर सीरीज के सभी कलाकार इसके प्रमोशन में लगे रहे और उनका कहना था कि अली फजल के उस बयान से वेब सीरीज का कोई लेना देना नहीं है।

संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, हेल्थ अपडेट को लेकर शेयर किया पोस्ट, तो सोनू सूद ने लिखी यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *