जब रेप सीन के दौरान आपा खो बैठी थी माधुरी दीक्षित, इस एक्टर को दी थी धमकी, अगर मुझे हाथ लगाया तो...

जब रेप सीन के दौरान आपा खो बैठी थी माधुरी दीक्षित, इस एक्टर को दी थी धमकी, अगर मुझे हाथ लगाया तो…

एंटरटेनमेंट

जब रेप सीन के दौरान आपा खो बैठी थी माधुरी दीक्षित, इस एक्टर को दी थी धमकी, अगर मुझे हाथ लगाया तो…

माधुरी दीक्षित अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं। अब वह ज्यादातर रियालिटी शोज एवं सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। माधुरी की जोड़ी बालीवुड में कई स्टारों संग खूब जमी। उन्होंने कई फिल्में सुपरहिट दी। माधुरी ने अपने फिल्मी करियर में कई हीरोज के साथ काम किया। माधुरी की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही।

माधुरी के करियर में एक ऐसा भी दौर रहा जब उन्हें बाॅलीवुड में पैर जमाने के लिए कई तरह के किरदार निभाने पड़े। कई फिल्मों में न चाहते हुए माधुरी को ऐसे सीन देने पड़े।

लम्बे समय बाद दीपिका पादुकोण ने ऐसा कुछ किए कि फ्रेन्डस हो गए दीवाने, ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बना ली थी दूरी

जिसके लिए उन्हें काफी शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा। यह बात माधुरी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में इंटीमेट सीन दिए थे। माधुरी ने करियर के शुरूआत में एक ऐसी ही फिल्म की थी। जिसका नाम था प्रेम प्रतिज्ञा। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती उनके हीरो थे। फिल्म में रंजीत राॅय विलेन के किरदार में थे। इस फिल्म में एक रेप सीन था। जिसे माधुरी एवं रंजीत राॅय के बीच फिल्माया जाना था। इस सीन को लेकर माधुरी काफी सख्ते में थी।

क्योंकि रंजीत राॅय की वैसे भी बाॅलीवुड में छवि एक विलेन की थी। उपर से वह इस तरह के कई किरदार फिल्मों में पहले भी निभा चुके थे। जिसे लेकर वह काफी फेमस थे। अब माधुरी को भी रंजीत राय के साथ एक रेप सीन शूट करना था।

जिससे वह काफी डरी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। दोनों लोग शाॅर्ट्स देने लगे थे। खबरों की माने तो रेप सीन देने के दौरान रंजीत राय बहक गए थे। वह हद से ज्यादा आगे बढ़ रहे थे। जिससे माधुरी ने पहले तो हल्के में लिया।

शाहरुख खान का दिया धोखा आज तक नहीं भूले अजय देवगन, जाने क्या थी वजह…

लेकिन जब वह वकई हद से आगे बढ़ने तो माधुरी भी अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाई। वह अपना आपा खोने लगी। वह गुस्से में रंजीत राय को दूर धकेलते हुए उन्हें हद में रहने की हिदायत दे डाली। माधुरी यहीं नहीं रूकी। वह गुस्से से पूरी तरह से लाल हो गई थी। माधुरी इस दौरान उन्हें दोबारा कभी न छूने तक की धमकी दे डाली।

खबरों की माने तो माधुरी ने कहा कि अगर मुझे दोबारा छूने की कोशिश की तो ठीक नहीं होगा। माधुरी का यह रिएक्शन देख सेट में मौजूद अन्य लोग हैरान रह गए। कहा जाता है कि यह सब होने के बाद माधुरी कई दिनों तक सेट में किसी से बात नहीं की। वह शूटिंग पर आती और काम होते ही निकल जाती।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

नोरा को ग्लैमरस लुक में कुछ इस तरह की हरकतें करते नजर आए टाॅरेंस, गीता एवं मलाइका हुई हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *