शाहरुख खान का दिया धोखा आज तक नहीं भूले अजय देवगन, जाने क्या थी वजह...

शाहरुख खान का दिया धोखा आज तक नहीं भूले अजय देवगन, जाने क्या थी वजह…

एंटरटेनमेंट

शाहरुख खान मोस्ट पॉपुलर एक्टर है फिल्म इंड्रस्ट्री के. और इन्हे किंग खान के नाम से जाना जाता है. लेकिन क्या आप को पता है कि शाहरुख और अजय देवगन के बीच कुछ समय पहले कोल्ड वॉर चल रहा था. बात उस समय कि है जब शाहरुख फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) कर रहे थे.लेकिन फिल्म जुडी एक दिलचस्प बात है जिसकी पुष्टि आज तक नहीं हो पाई. कुछ समय पहले खबर आई कि अजय ने आज तक DDLJ फिल्म नहीं देखी।

लेकिन क्या ये खबर अफवाह है ये सही है आज हम आप को बतायेगे। जी हां यह खबर पूरी तरह अफवाह ही है कि अजय देवगन ने आज तक ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे’ फिल्म नहीं देखी। लेकिन इसका कारण किसी को नहीं पता, की यह खबर सच है ये झूठ.

Oppo F17 Pro Diwali Edition स्मार्टफोन की बिक्री शुरू, कीमत, Specifications…

हालंकि यह खबर अगर सच है तो इसका कारण जानने के लिए चलना पड़ेगा दूसरी फिल्म के सेट पर. जिस फिल्म की ओर चलने के बात कर रहे है उस फिल्म का नाम है करण अर्जुन।

इस फिल्म में पहले शाहरुख खान और अजय देवगन को कास्ट किया गया था हीरो के रोल के लिए. अजय देवगन ने फिल्म शाइन कर ली थी लेकिन फिर उन्हें बाद में लगा की शाहरुख खान का रोल ज़्यादा अच्छा है उनके रोल से. इस फिल्म को डायरेक्ट कर थे राकेश रोशन।

अजय ने राकेश रोशन से शाहरुख वाला रोल करने के लिए मांग की. इससे राकेश रोशन असमंजस में पड़ गए उन्होंने शाहरुख और अजय को साथ बैठा कर बात करने को कहा. लेकिन अजय देवगन और शाहरुख खान ने दोनों ने ही फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया।

उस समय शाहरुख भी फिल्म की कहानी से ज़्यादा खुश नहीं थे. ऐसे में दोनों ने ही फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया। तब अजय देवगन ने तो फिल्म छोड़ दी, लेकिन अजय देवगन तो उस समय हैरान हो गए जब उन्हें पता चला की शाहरुख फिल्म कर रहे है. और अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच 20 सालो तक कोल्ड वॉर जारी रहा।

नेहा कक्कर ने शेयर कि रोहन प्रीत सिंह सगाई की तस्वीर, देखें सिंगर का ग्लैमरस लुक, कैप्शन में लिखा ‘मेंहदी लगाउंगी मैं सजना….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *