एंटरटेनमेंट

बीबी 14: सलमान ने किया जान कुमार शानू का पर्दाफाश, तो भड़क उठी निक्की, कहा-तुमने दिया मुझे धोखा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
बीबी 14: सलमान ने किया जान कुमार शानू का पर्दाफाश, तो भड़क उठी निक्की, कहा-तुमने दिया मुझे धोखा
x
बीबी 14: सलमान खान आज जान कुमार शानू के गेम से पर्दा उठाने वाले हैं। जिसका एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है।

बीबी 14: सलमान ने किया जान कुमार शानू का पर्दाफाश, तो भड़क उठी निक्की, कहा-तुमने दिया मुझे धोखा

बीबी 14: सलमान खान आज जान कुमार शानू के गेम से पर्दा उठाने वाले हैं। जिसका एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है। बिग बाॅस 14 शो तीसरे वीकेंड पर पहुंच चुका है। शो में आज सलमान खान बीते एक हफ्ते में जितनी भी एक्टिविटी हुई है सभी की बारी-बारी से क्लास लगाने वाले हैं। आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें सलमान खान एक बार फिर से घर वालों की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान शो में इस बार जान कुमार शानू के गेम से पर्दा उठाते नजर आएंगे। दरअसल जान कुमार शानू निक्की के काफी करीब बने हुए हैं। वह उनके अच्छे दोस्त, शुभचिंतक बने हुए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ वह निक्की का विरोध भी कर रहे हैं। वीकेंड के वार में सलमान जब निक्की के सामने जान के गेम का पर्दाफाश करते है तो निक्की के होश उड़ जाते हैं। वह जान पर भड़क जाती है।

छुट्टी मना रहे रैपर ‘बादशाह’ के चेहरे का हुआ ऐसा हाल की देखकर निकल आएंगे आंसू..

क्योंकि वह जान पर आंख मूंद कर भरोसा करती हैं। लेकिन जब जान का काला सच सलमान सामने लाते है तो वह पूरी तरह से टूट जाती हैं। वह कहती है कि तुमने मुझे धोखा दिया हैं। हट आजो मेरी नजरों के सामने से। मुझे तुमसे बात नहीं करनी है। और वह वहां से उठाकर चली जाती है। जान उसे मनाने की पूरी कोशिश भी करते हैं। लेकिन वह नहीं रूकती है। अब आगे क्या होगा आज रात प्रसारित होने वाले शो में देखा जा सकता है।

नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीत की शुरू हुई सगाई की रस्में, आज होगी शादी, तस्वीरों में बेहद ही रोमेंटिक नजर आई सिंगर

एजाज एवं पवित्रा के बीच दिखा रोमांस

आज रात के शो में एजाज खान एवं पवित्रा पुनिया के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियों में दोनों बेहद रोमेंटिक मूड़ में नजर आ रहे है। पवित्रा एजाज की आंखों में देखत है और कहती है कि मुझे एजाज की आंखों में एक छोटा सा बच्चा दिखाई दे रहा हैं। तो वहीं एजाज भी पवित्रों की आंखों में आंखे डाले हुए हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों इन दोनों के बीच पहले दिया दिखा। फिर दोनों के बीच जमकर तकरार भी हुई। तकरार ऐसी थी कि जिसने भी देखा सभी के होश उड़ गए। वेल आज रात के शो में सलमान किसकी लगाएंगे क्लास, किस पर नजर आएंगे भड़कते हुए। जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस।

बिग बाॅस कान्फेशन रूम में फूट-फूटकर रोई रूबीना, कहा-सलमान द्वारा मेरे पति को ‘सामान‘ कहे जाने हूं बेहद अपमानित

सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर रूबीना दिलैक तक, जानिए कौन ले रहा है प्रति हफ्ते कितनी फीस

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story