एंटरटेनमेंट

मलाइका ने तलाक के दौरान अरबाज से लिया था 15 करोड़, तलाक की पहली रात जो हालत हुई थी उससे….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
मलाइका ने तलाक के दौरान अरबाज से लिया था 15 करोड़, तलाक की पहली रात जो हालत हुई थी उससे….
x
मलाइका अरोरा आज 47वां जन्मदिन मना रही है। मलाइका एक समय बाॅलीवुड की डांसिंग क्वीन हुआ करती थी। लेकिन अब वह डांसिंग

मलाइका ने तलाक के दौरान अरबाज से लिया था 15 करोड़, तलाक की पहली रात जो हालत हुई थी उससे….

मलाइका अरोरा आज 47वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस एक समय बाॅलीवुड की डांसिंग क्वीन हुआ करती थी। लेकिन अब मलाइका डांसिंग परफार्मेंस बहुत ही कम करती हैं। वह वर्तमान में अपने ग्लैमरस लुक एवं अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका इसके अलावा डांस इंडिया डांस में बतौर जज भी नजर आती हैं। जिसका वीडियो समय-समय पर सुर्खियां बटोरता रहता है। इन सबके अलावा मलाइका एक समय खूब सुर्खियों रही।

एक्ट्रेस की यह सुर्खियां अरबाज से तलाक को लेकर थी। जब अरबाज से मलाइका के तलाक की खबरे सामने आई तो सब हैरान हो गए थे। इस खबर पर सभी को विश्वास नहीं हो रहा था। क्योंकि इन दोनों की शादी को एक लम्बा वक्त बीत चुका था। खबरों की माने तो इनकी शादी को 19 साल हो चुके थे। 19 साल तक एक-दूसरे के साथ जीवन व्यतीत करने के बाद एकाएक तलाक लेना किसी को समझ नही आ रहा था।

नोरा फतेही को स्टेज में देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस, फिर कर डाला ये…

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपने तलाक पर खुलकर बात करते हुए बताया था कि जब उनके तलाक पर कोर्ट में पहली सुनवाई होनी थी। उसकी एक रात पहले उनकी जो हालत थी वह बयां नहीं करती थी। मलाइका बताती है कि तलाक की पहली रात उनके घर के सभी सदस्य काफी सख्ते में थे। वह मलाइका के इस फैसले से पूरी तरह से श्योर नहीं था। लिहाजा सभी घर में एकसाथ बैठे और मलाइका फैमिली के साथ बैठी।

इस दौरान मलाइका से घर वालों ने इस फैसले को लेकर कई सवाल किए। फैमिली वालों का कहना था कि मलाइका क्या तुम अपने फैसले पर अडिग हो, क्या तुम इस फैसले से पूरी तरह श्योर हो। मलाइका बताती थी कि उनके घर के लोग उनके इस फैसले से काफी डरे-सहमे हुए थे। क्योंकि एक लम्बा वक्त बीत चुका था। लिहाजा सब में मन में डर आना स्वभाव है। मलाइका ने कहा कि जब मैं अपने इस फैसले पर पूरी तरह अडिग रही तो घर वालों ने भी सपोर्ट किया और आगे बढ़ने में हर तहर की मदद की।

तलाक में मिले थे 15 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका अरोरा को अरबाज खान से तलाक लेने पर 15 करोड़ रूपए मिले थे। हालांकि उन्होंने अरबाज खान से 10 करोड़ लेकर ही तलाक देने पर राजी थे। लेकिन उन्हें 15 करोड़ रूपए अरबाज खान द्वारा एलुमनी एमाउंट के तौर दिए गए थे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस एक्ट्रेस संग अफेयर की खबरें हुई थी वायरल, बाहूबली से मिली थी देशभर में पाॅपुलरटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story