एंटरटेनमेंट

27 साल की नोरा फतेही को धोखा देने के बाद इस तरह एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ Beach पर घूम रहे अंगद बेदी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
27 साल की नोरा फतेही को धोखा देने के बाद इस तरह एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ Beach पर घूम रहे अंगद बेदी...
x
27 साल की नोरा फतेही को धोखा देने के बाद इस तरह एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ Beach पर घूम रहे अंगद बेदी...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

27 साल की नोरा फतेही को धोखा देने के बाद इस तरह एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ Beach पर घूम रहे अंगद बेदी…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ( Neha Dhupia) को कौन नहीं जानता है. 2003 में एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म करके धमाल मचाने वाली नेहा ने अंगद बेदी ( Angad Bedia) के साथ शादी की है. आपको बता दे की नेहा और अंगद अपनी बेटी मेहर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे है. आज हम आपको बताते है की किस तरह Angad Bedia ने एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को धोखा दिया था.

हाल ही में नेहा धूपिया सोशल मीडिया में तेजी से एक्टिव रहती है. और पति और बेटी की पल-पल की खबर इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए फैंस के बीच अपनी खुशिया शेयर करती रहती है.

रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका….

आपको बता दे की नेहा ने अपने पति अंगद और बेटी मेहर के साथ फोटो शेयर की है जिसमे तीनों समुद्र के Beach में घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में दोनों सनग्लासेस लगाए नज़र आ रहे है. वही दोनों अपनी बच्ची मेहर को हाँथ से पकडे हुए है. जिसके बाद दोनों की फोटो की लोग तारीफ कर रहे है.

नोरा फतेही को स्टेज में देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस, फिर कर डाला ये…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नेहा के पति अंगद ने नोरा फतेही को प्यार में धोखा दे दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बताया की उस वक़्त मेरे पास न पैसे थे और न कैरियर जिसकी वजह से उन्हें अपना बॉयफ्रैंड खोना पड़ा. वही नोरा ने इशारा किया की उन्हें नेहा धूपिया के कारण धोखा दिया।

हालांकि जब एक मीडिया ने नोरा से बात करते हुए कहा की क्या आप अभी भी अंगद को याद करती है तो उन्होंने कहा की कौन अंगद इस नाम के व्यक्ति को मै है जानती। जिससे सीधे समझ आता है की नोरा अंगद का नाम तक नहीं लेना चाहती है.

बाॅलीवुड में सिर्फ इस तलाकशुदा अभिनेता को दिल से प्यार करती है नोरा फतेही, करना चाहती है यह काम

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story