रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनो के खिलाफ FIR दर्ज कराई, कहा-इन्होने जो किया...

रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका….

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका….

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां NCB के निशाने में आ गई. वही सुशांत की मौत के जाँच में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को दोषी पाया गया था. जिसके बाद दोनों को 4 सितमबर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद दोषी पाए जाने पर रिया और शोविक को जेल में ही रखा गया. हाल ही में अभी रिया को जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को भले ही जमानत मिल गई है लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में शौविक की जमानत की अर्जी लगी हुई थी. लेकिन दोबारा NCB ने शोविक को कोर्ट के समक्ष पेश कर दिया और फिर कोर्ट ने उनकी जमानत रद्द कर फिर जेल में भेज दिया। वही कस्टडी को 3 नवम्बर तक आगे बढ़ा दिया गया है.

बाॅलीवुड में सिर्फ इस तलाकशुदा अभिनेता को दिल से प्यार करती है नोरा फतेही, करना चाहती है यह काम

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्स पैडलर के आधार पर पकड़ा गया था. ड्रग्स पैडलर ने शौविक का नाम लिया था जिसके बाद दोनों भाई बहन को गिरफ्तार कर लिया गया था. रिया और शौविक दोनों ने जमानत की अर्ज़ी लगाई थी लेकिन रिया को 7 अक्टूबर को जमानत मिल गई. भाई शोविक को दोबारा जेल भेज दिया गया.

NCB के निशाने पर बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तिया आई जिसमे दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति, सारा अली खान सहित कई लोगो को NCB ने ड्रग्स मामले में लिप्त पाया। बहरहाल सभी से पूंछताछ के बाद उन्हें जाने दिया गया. NCB आगे क्या करने वाली है ये खुद NCB ही जानती है.

रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका....

हाल ही में ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल के पार्टनर ग्रैबिला के भाई आगिसलाओस को ड्रग्स पैडलर के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है,वहीं NCB की जाँच तेजी से जारी है.

…तो इस वजह से माधुरी दीक्षित ने कभी नहीं किया अमिताभ बच्चन के साथ काम, वजह आपको हिलाकर रख देगी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

2 thoughts on “रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *