Chiranjeevi Sarja wife gives birth to son

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया, फैंस ने कहा – चिरंजीवी वापस आ गए

एंटरटेनमेंट

साउथ इंडियन इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की मौत के बाद उनके परिवार और फैंस को काफी धक्का लगा था. लेकिन आज उनके घर में खुशियां लौट आई हैं. दिवंगत कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा (Kannada Actor Chiranjeevi Sarja) की Wife मेघना राज (Meghna Raj) ने बेटे को जन्म दिया है. उनके बेटे की Photos काफी वायरल हो रही है.

बेटे के जन्म के बाद दिवंगत अभिनेता के घर में खुशियां छा गई. उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहें हैं. कई फैंस तो यह तक कह रहें हैं कि चिरंजीवी वापस आ गए हैं.

दरअसल जब चिरंजीवी सरजा की मृत्यु हुई थी, तब उनकी पत्नी मेघना राज गर्भ से थीं और आज उन्होंने बेबी बॉय को जन्मा है. इस नए मेहमान की Photos भी काफी वायरल हो रही है, जिसमें दिवंगत अभिनेता के भाई ध्रुव सरजा ने बच्चे को गोद में ले रखा है एवं चिरंजीवी के फोटो के साथ बच्चे की फोटो खींची गई है.

इस खुशी के पल में फैमिली से लेकर फैंस तक सभी चिरंजीवी को मिस कर रहे हैं. फैंस बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिख रहे हैं ‘चिरंजीवी सरजा वापस आ गए हैं’. चिरंजीवी और मेघना के बेटे का जन्म आज ही बेंगलुरु के प्राइवेट हॉस्पिटल में हुआ है. जहां दोनों के परिवार वाले मौजूद थे. उनके फैंस भी खुशियां मना रहे हैं. और बच्चे की फोटो ट्वीट कर रहे हैं.

गोद भराई रस्म की फोटो हुई थी वायरल

मेघना राज (Meghna Raj) इस महीने की शुरुआत में काफी सुर्खियों में आई थीं जब उनकी गोद भराई की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं. गोद भराई की रस्म बेहद खास अंदाज में किया गया. इन फोटोज में मेघना पति चिरंजीवी के कार्डबोर्ड कट-आउट के साथ पोज देते हुए नजर आईं थी. साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था “मेरी जीवन के दो सबसे खास व्यक्ति. यही वह तरीका है चिरू को अपने पास रखने का और मैं चाहती हूं कि वह हमेशा मेरे साथ रहे. मैं आपसे प्यार करती हूं बेबी मा,”

Most Awaited ‘The White Tiger’ में एक साथ नजर आएंगे Priyanka Chopra एवं Rajkumar Rao

चिरंजीवी की मौत के बाद बच्चे के आने की घोषणा की थी मेघना ने

चिरंजीवी की मौत के कुछ दिन बाद ही मेघना ने अपने पहले बच्चे की घोषणा की थी. उन्होंने एक पोस्ट लिखा- “एक अनमोल तोहफा, हमारे प्यार का प्रतीक आने वाला है. मैं इसके लिए सदा आपकी आभारी रहूंगी. मैं अपने बच्चे का आने का इंतजार बेसब्री से कर रही हूं. आपकी मुस्कुराहट को एक बार फिर से देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है. आपकी एक हंसी पूरे कमरे को रोशन कर देती थी. मैं आपका इंतजार कर रही हूं.”

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया, फैंस ने कहा - चिरंजीवी वापस आ गए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *