मलाइका अरोरा को इस एक्टर ने दिया था धोखा, कहा था ‘बहन जी‘ फिर....

मलाइका अरोरा को इस एक्टर ने दिया था धोखा, कहा था ‘बहनजी’ फिर….

एंटरटेनमेंट

मलाइका अरोरा को इस एक्टर ने दिया था धोखा, कहा था ‘बहनजी’ फिर….

मलाइका अरोरा बालीवुड की सुपर डांसर। जो पिछले दिनों कोरोना पाॅजिटिव हो गई थी। वह अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुकी है और पहले की तरह डांस इंडिया डांस में बतौर जज नजर आती हैं। इसी शो का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में करण वाही नजर आ रहे हैं। वह इस दौरान मलाइका के साथ जमकर मस्ती करते हैं। दरअसल वीडियो में करण वाही मलाइका को कहते है कि मुझे तुम्हे एक गिफ्ट देना हैं।

फिर कहते हैं कि मैं तुम्हारे पास आ जाउं। तब मलाइका कहती है कि आ आजो। करण मलाइका के पास जज वाली सीट पर पहुंचते हैं। वह अपनी जेब में हाथ डालते है और एक किस मलाइका के हाथ में थमा देते हैं। फिर कहते है कि बहन मना मत करना रख लेना। मलाइका यह सब देख हैरान हो जाती हैं। उन्हें समझ नहीं आता है कि करण वाही कहना क्या चाहते हैं।

Most Awaited ‘The White Tiger’ में एक साथ नजर आएंगे Priyanka Chopra एवं Rajkumar Rao

मलाइका कहती है कि तुम कहना क्या चाहते हो। तब करण वाही समझाते हैं कि जैसे शादी में महिलाएं शगुन नहीं देती है और कहती है कि मना मत करना रख लेना। ठीक वैसे मैं आपको एक पप्पी दे रहा हूं। मना मत करना नवाब की बीवी तक पहुंचा देना। तब मलाइका कहती है कि बेबो। इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं।

जब अमिताभ बच्चन को अमित जी न कहना कादर खान पड़ा था भारी, फिर जो मिली थी सजा…

मलाइका डांस इंडिय डांस के होस्ट करण वाही का यह रिएक्शन देख हैरान हो जाती है और उनसे कहती है धोखेबाज। मैं समझी मेरे लिए कुछ लाया है। लेकिन एक तो कुछ दिया नहीं उपर से बोल रहा बेवो तक पहुंचा देना। चल हट झूठा। मलाइका एवं करण वाही के बीच हुई यह नोकझोक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *