एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की है चाहत, कभी न नहाएं ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर, जानें क्या है वजह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की है चाहत, कभी न नहाएं ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर, जानें क्या है वजह
x
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की है चाहत, कभी न नहाएं ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर, जानें क्या है वजह बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कई सारी हिंदी फिल्मे की है कुछ फिल्मे में तो अच्छा रिस्पांस मिला है उन्हें। हाल ही में कियारा आडवाणी नेहा धूपिया के एक चैट शो 'नो फ़िल्टर नेहा' में नज़र आई थी. नेहा से बातचीत के दौरान उन्होंने कुछ चौकाने वाले खुलासे किये है. कियारा आडवाणी का कहना है कि वे नहीं चाहती की ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर कभी भी नहाएं। क्यूंकि वह दोनों बिना नहाएं ही काफी कूल दिखते।

नेहा से बातचीत के दौरान कियारा ने ये बाते की. कियारा ने कहा कि वो दोनों मुझे ऐसे ही अच्छे दिखते है. नेहा ने इस बातचीत का वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। यह वीडियो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. और अपनी अलग अलग प्रतिक्रिये दे रहे है.

https://www.instagram.com/p/CGkY_wNnWGi/

जब नेहा ने पूछे अजीबो गरीब सवाल

नेहा धूपिया ने कियारा आडवाणी से पूछा की मान लीजिये की एक घर में कई सेलिब्रिटीज़ फसे हुए है ऐसे में इन सबका मनोरंजन कौन करेगा ? इस प्रश्न पर कियारा तुरंत रिप्लाई करती है और कहती है कि अक्षय कुमार सब का मनोरंजन करने के लिए बेस्ट परसन है. इसके बाद नेहा फिर एक प्रश्न करती है. कि ऐसा कौन सा सेलिब्रिटी है जो नहाएंगा नहीं ? इस पर कियारा कहती है मेरी नज़र में ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर को नहीं नहाना चाहिए। वे ऐसे ही कूल लगते है.

Malaika Arora Bday : सलमान की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता, सलमान को नहीं पसंद था उनका छोटा कपडा पहनना फिर…

इसके अलावा कियारा की एक फिल्म आ रही है लक्ष्मी बम. इस फिल्म में उनके साथ है अक्षय कुमार, यह फिल्म 9 नवंबर को सिनेमा घर में आ रही है.

एक्टर शाहरुख खान ने छत्तीसगढ़ को दिया कुछ ऐसा की सीएम ने जताया आभार..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story