ऋतिक रोशन का अमिताभ बच्चन की बेटी समेत इन अभिनेत्रियों से रह चुका है अफेयर, एक ने तो कोर्ट तक ले जाने कि दी थी धमकी...

ऋतिक रोशन का अमिताभ बच्चन की बेटी समेत इन अभिनेत्रियों से रह चुका है अफेयर, एक ने तो कोर्ट तक ले जाने कि दी थी धमकी…

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इंड्रस्ट्री में सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से है लेकिन इनकी कुछ आदते ऐसी है कि कई बार विवादों में घिरते हुए नज़र आ चुके है. कर्रिर की शुरआत से लेकर उन्होंने जितनी भी फिल्मे की है उनमे उनका नाम उनके को स्टार के साथ जुड़ चूका है. उनके अफेयर के चर्चे आम हो गए है। आइये ाजाप को बताते है ऋतिक रोशन आज तक किन-किन अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके है-

करीना कपूर

बात उस समय की है जब ऋतिक फिल्म कहो न प्यार कर रहे थे तभी से इन दोनों के प्यार के चर्चे शुरू हुए, पहले इस फिल्म में करीना कपूर को लिया गया था बाद में करीना को हटाकर अमीषा पटेल को कास्ट किया गया. लेकिन इनका प्यार ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ फिल्म के दौरान पनपा, लेकिन यह रिश्ता ज़्यादा दिन तक नहीं चल पाया, क्यूंकि ऋतिक उस समय शादी शुदा थे जिसकी वजह से उनका और करीना का यह रिश्ता टूट गया.

प्रियंका चौपड़ा

प्रियंका बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से जानी जाती है.प्रियंका के शादी के पहले इनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चूका है ऋतिक और प्रियंका के बीच प्यार कृष फिल्म के दौरान पनपा। फिर कुछ टाइम बाद इनकी फिल्म आई अग्निपथ। हालाँकि इन दोनों ने अपने प्यार को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की।

कंगना रनौत

काइट्स फिल्म के दौरान दोनों के दौरान प्यार पनपा, इतना ही नहीं इन दोनों के प्यार ने जितनी सुर्खिया नहीं बटोरी उतनी ज़्यादा इन दोनों के विवाद को चर्चा हुई, कंगना ने तो एक बार ऋतिक को कानूनी कार्यवाही करने की धमकी दे डाली थी. जिसके बाद इन दोनों के बीच विवाद और गहरा होता गया.

कैटरीना कैफ

फिल्म ‘बैंग बैंग’ फिल्म के दौरान ऋतिक और कैटरीना के अफेयर के चर्चे खूब बटोरे। यही नहीं कंगना रनौत ने कटरीना कैफ पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से उनका रिश्ता ऋतिक से टूटा।

श्वेता बच्चन

बच्चन परिवार के साथ भी ऋतिक रोशन का रिश्ता काफी खास रहा है। फ़िलहाल ऋतिक रोशन का दिल श्वेता बच्चन पर आया था। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी और अधिकतर अभिषेक और श्वेता नंदा को साथ -साथ ऋतिक के घर जाते हुए देखा जाता था, लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं बोला।

सुजैन खान

ऋतिक का दिल फिर सुजैन पर आया और फिर दोनों ने शादी कर ली और दोनों के 2 बच्चे हुए। लेकिन अब दोनों ने तलाक ले लिया है और एक अच्छे दोस्त बनकर रह रहे है.

एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने शेयर की दर्दनाक पोस्ट कहा, शादी और तलाक है मुश्किल लेकिन…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *