पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे...

Happy b’day Parineeti: पहली ही फिल्म में इंटीमेट सीन देकर रातोंरात स्टार बन गई थी परिणीति चोपड़ा, प्यार में खा चुकी है धोखा, हो गई थी ऐसी हालत

एंटरटेनमेंट

Happy b’day Parineeti: पहली ही फिल्म में इंटीमेट सीन देकर रातोंरात स्टार बन गई थी परिणीति चोपड़ा, प्यार में खा चुकी है धोखा, हो गई थी ऐसी हालत

मुम्बई। बाॅलीवुड की चुबबुली एवं खुशमिजाज एक्ट्रेस परिनीति चोपड़ा 22 अक्टूबर 2020 को अपना 32वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगी। परिणीति का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को अंबाला में हुआ था। वह बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन हैं। परिणीति बचपन से ही काफी खूबसूरत थी। वह आज भी बेहद खूबसूरत हैं। परिणीति सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं।

जहां आए दिन अपनी तस्वीरें एवं फोटोज शेयर करती रहती हैं। परिणीति बाॅलीवुड में डेब्यु फिल्म इश्कजादे से की थी। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अर्जुन कपूर नजर आए थे। फिल्म में परिणीति एक दिलेर लड़की का किरदार निभाई थी। जो सीधे तम्मचे से बात करती हैं। फिल्म रिलीज हुई तो इसे खूब पसंद किया गया। फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने शानदार इंटीमेट सीन दिए थे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

यह सीन ट्रेन में फिल्माया गया था। इश्कजादे फिल्म में इंटीमेट सीन देकर परिणीति ने आग लगा दी थी। वह इस सीन की वजह से पहली ही फिल्म से फेमस हो गई थी। फिल्म में अर्जुन कपूर ने परमा नाम के एक आवारा लड़के का किरदार निभाया था जबकि परिणीति ने जोया कुरैशी नाम की एक युवती के किरदार में थी। जोया एवं परमा को एक-दूसरे से प्यार हो जाता हैं। घरवालों के विरोध के चलते यह भाग जाते हैं। इसी दौरान दोनों के बीच इंटीमेट सीन होता है।

प्यार में मिले धोखे टूट गई थी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा एक समय अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस किसके प्यार में थी इस बात का खुलासा कभी नहीं किया, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान यह बात जरूर शेयर किया था कि किसी ने पहली बार मुझे रिजेक्ट किया था। इस रिजेक्शन से मैं पूरी तरह से टूट गई थी।

बिग बाॅस के घर में जब अचानक घुस आए कई लोग, अजीब हरकते देख हैरान हुए सभी कंटेस्टेंट, यह फेमस प्रतिभागी हुआ घर से आउट

मुझे बहुत दुख हुआ था। मैं यह दुख बर्दाश्त नहीं कर पाई थी। जिसके चलते मैं सबसे मिलना-जुलना बंद कर दी थी। गुमशुम सी रहने लगी थी। अपने आपको एक कमरे में बंद लिया था। परिणीति ने कहा था कि पहली बार मुझे यह एहसास हुआ था कि रिजेक्शन कैसा होता है।

अगर आपको कोई नकार दे तो कितना बुरा लगता हैं। हालांकि परिणीति ने कहा कि फिर मैंने अपने आपको खुद सम्हाला और इससे बाहर निकलकर नए करियर की शुरूआत की।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *