एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने शेयर की दर्दनाक पोस्ट कहा, शादी और तलाक है मुश्किल लेकिन...

एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने शेयर की दर्दनाक पोस्ट कहा, शादी और तलाक है मुश्किल लेकिन…

एंटरटेनमेंट

आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड के एक्टर इमरान खान ने फिल्म जाने तू या जाने न से बॉलीवुड इंट्री की थी. लाखो दिलो की धड़कन रह चुके इमरान ने उस समय कई लड़कियों का दिल तोडा जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अवंतिका मलिक को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस कराया। इमरान खान ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर की है इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों की शादी जनवरी 2011 में हुई थी.

शादी निभाना आसान नहीं

अवंतिका ने एक पोस्ट में लिखा की शादी मुश्किल होती है तलाक भी मुश्किल होता है खुद के लिए मुश्किल चुने. मोटापे की समस्या मुश्किल भरी होती है.

यह भी पढ़े:-

Happy b’day Parineeti: पहली ही फिल्म में इंटीमेट सीन देकर रातोंरात स्टार बन गई थी परिणीति चोपड़ा, प्यार में खा चुकी है धोखा, हो गई थी ऐसी हालत

कर्ज में रहना होता है मुश्किल

अवंतिका ने आगे लिखा है कि फिट रहना भी आसान नहीं होता। खुद के लिए मुश्किल चुनें। कर्ज में रहना मुश्किल होता है आर्थिक स्थिति को बनाये रखना भी मुश्किल होता है. खुद के लिए मुश्किल चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होती. हमेशा मुश्किलों भरी होती है, लेकिन हम मुश्किल को चुन सकते हैं, इसलिए खुद के लिए चालाकी से चीजें चुनें.” 

View this post on Instagram

Serious truth bomb via @devonbroughsa #chooseyourhard

A post shared by Avantika Malik (@avantikamalik18) on

एक खबर के अनुसार अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपनी बेटी को लेकर अपने माता पिता के घर में शिफ्ट हो गई है. अप्रैल 2020 में भी अवंतिका मालिक ने अपने पोस्ट में इमरान संग पैचअप के लिए इशारा किया था तब भी दोनों के रिस्तो में दरार की खबर आई थी. इमरान और अवंतिका ने 8 साल तक डेट किया और फिर 2011 में शादी कर ली इसके 2014 में एक बेटी के पैरेंट्स भी बन गए.

बिग बाॅस के घर में जब अचानक घुस आए कई लोग, अजीब हरकते देख हैरान हुए सभी कंटेस्टेंट, यह फेमस प्रतिभागी हुआ घर से आउट

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *