एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड के इस फेमस एक्टर ने सनी देओल की थी जर्बदस्त पिटाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
बाॅलीवुड के इस फेमस एक्टर ने सनी देओल की थी जर्बदस्त पिटाई
x
बालीवुड एक्टर सनी देओल ने 19 अक्टूबर 2020 को अपना 64वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने बतौर अभिनेता बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में की हैं। जिसमें वह गुण्डो एवं

बाॅलीवुड के इस एक्टर ने सनी देओल की थी जर्बदस्त पिटाई

बालीवुड एक्टर सनी देओल ने 19 अक्टूबर 2020 को अपना 64वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने बतौर अभिनेता बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में की हैं। जिसमें वह गुण्डो एवं क्रिमिनलों की जमकर धुनाई करते हुए नजर आए हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि असल जिंदगी में बाॅलीवुड का यह फेमस एक्टर को भी एक एक्टर ने जमकर पीटा है। नहीं जानते हैं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं।

आखिर सनी देओल को किसने पिटा था। आखिर सनी देओल ने क्या गलती थी कि जिसके कारण उन्हें एक्टर के गुस्से का शिकार होना पड़ा था।सनी देओल ने अभिनय की शुरूआत बालीवुड में साल 1983 में की थी। उनकी पहली फिल्म थी ‘बेताब‘। यह तो हर कोई जानता हैं। सनी ने एक अभिनेता के रूप में जर्बदस्त फिल्में बाॅलीवुड को दी हैं। सनी देओल फिल्मों में सबसे ज्यादा एक्शन एवं फाड़ू डायलाॅग के लिए जाने जाते हैं।

इसलिए तो हर युवा उनका सबसे ज्यादा दीवाना हैं। वह अपने ढाई किलो के हाथ से लोगों को जमकर मजा चखाते हुए अक्सर फिल्मों में देखे गए। लेकिन आपको जानकर यह हैरानी होगी कि फिल्मों में अपने आवाज एवं ढाई किलो के हाथ से गुडों को धूल चटाने वाला यह एक्टर खूब पिटा हैं।

Nargis Fakhri Bday: जब डायरेक्टर ने कहा-कपडे उतारो, साथ में सोना पड़ेगा, फिर.

यह खुलासा एक शो के दौरान सनी देओल के पिता धर्मेन्द्र ने किया था। आपको बता दें कि सनी देओल की पिटाई करने वाला एक्टर कोई और नहीं बल्कि उनके खुद पापा धर्मेन्द्र देओल हैं। धर्मेन्द्र बाॅलीवुड के फेमस एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी हैं। अब वह फिल्मों से दूर हैं। लेकिन कभी-कभार वह रियालिटी शोज में अपने बेटों संग नजर आ जाते हैं।

जब आलिया भट्ट की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दी बेज़्ज़ती,कहा- उन्हें Kiss करने में..

ऐसे ही एक शो में सनी देओल, धर्मेन्द्र एवं बाॅवी देओल पहुंचे थे। जहां धर्मेन्द्र ने सनी के बचपन का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि सनी देओल बचपन में काफी शरारती था। उसने मुझे से एक खिलौने की मांग की। वह खिलौने के लिए जिद पर अड़ गया। लिहाजा उसे मैंने गन टाॅय खिलौना लाकर दिया। लेकिन सनी ने खिलौने से घर की सभी खिड़कियों के काॅच तोड़ डाले। जब मैंने यह देखा तो मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने सनी देओल की जमकर पिटाई कर दी।

बता दें कि पिता-पुत्रों की यह जोड़ी बाॅलीवुड फिल्मों में भी एकसाथ नजर आ चुकी है। फिल्म थी यमला, पगला, दीवाना। यह फिल्म लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी।

बाॅलीवुड की फेमस इस एक्ट्रेस के साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा करना चाहते है किसिंग सीन, कहा अगर हुआ ऐसा तो...

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story