एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल तक पहुंची एनसीबी, इस शख्स को किया गिरफ्तार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल तक पहुंची एनसीबी, इस शख्स को किया गिरफ्तार
x
ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल तक पहुंची एनसीबी, इस शख्स को किया गिरफ्तार मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ड्रग्स मामले की जांच लगातार जारी हैं।

ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल तक पहुंची एनसीबी, इस शख्स को किया गिरफ्तार

मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ड्रग्स मामले की जांच लगातार जारी हैं। बीच में जांच थोड़ी धीमी जरूर हुई है, लेकिन एनसीबी लगातार ड्रग्स मामले की जांच की जा रही है। ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार कर किया जा चुका है। तो वहीं खबर है कि एनसीबी की जांच अब तक बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल तक पहुंच गई है। यहां से एनसीबी ने 23वीं गिरफ्तारी की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनसीबी ने 23वीं गिरफ्तारी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को गिरफ्तार किया है। अर्जुन रामपाल की गलफ्रेंड अफ्रीकी मूल की गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स है। जिनके भाई को एनसीबी नारकोटिक्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिसका नाम अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स है। जांच के दौरान इनके पास से एल्प्राजोलम एवं हशीष की टैबलेट पाई गई थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। खबरों की माने तो एनसीबी की रडार में अर्जुन रामपाल एवं उनकी गर्लफ्रेंड भी हैं।

गर्लफ्रेंड संग रिलेशन में है अर्जुन

अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड्स गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ लीव इन रिलेशन में रहते हैं। इस रिलेशन से उनके एक बेटा है। दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। फिलहाल वह एनीसीबी की रडार पर हैं। खबरों की माने तो जल्द ही एनसीबी इन पर शिकंजा कस सकती हैं।

शाॅकिंग! इस वीकेंड यह कंटेस्टेंट बिग बाॅस के रडार पर, हो सकता है घर से बेघर, मिले सबसे कम वोट

जमानत रिहा हुई रिया

बता दें कि ड्रग्स मामला बाॅलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत में चल रही जांच से सामने आया है। जिसके बाद से अब तक ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती भी गिरफ्तार हो चुकी हैं। फिलहाल वह जमानत पर रिहा हो चुकी है। ड्रग्स मामले में वह 28 दिनों तक जेल में रही। ड्रग्स मामले ही में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक अभी भी जेल में हैं। उन्हें अभी जमानत नहीं मिली है।

जब एक्टर शाहरुख खान से गुस्सा होकर सनी देओल ने फाड़ दिया था पैंट, मच गया था सेट में हड़कंप…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story