एंटरटेनमेंट

महज 15 साल की उम्र में रणवीर कपूर ने लूज की थी वर्जिनिटी, तो सलमान ने कही यह बात…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
महज 15 साल की उम्र में रणवीर कपूर ने लूज की थी वर्जिनिटी, तो सलमान ने कही यह बात…
x
रणवीर कपूर बाॅलीवुड के चाॅकलेटी ब्वाॅय हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में अब तक ढेर सारी फिल्में की हैं। रणवीर अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी

महज 15 साल की उम्र में रणवीर कपूर ने लूज की थी वर्जिनिटी, तो सलमान ने कही यह बात…

रणवीर कपूर बाॅलीवुड के चाॅकलेटी ब्वाॅय हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में अब तक ढेर सारी फिल्में की हैं। रणवीर अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी आने वाली फिल्म ब्रम्हास्त्र हैं। बीते दिनों एक्टर मुम्बई की सड़कों में साइकलिंग करते हुए नजर आए थे।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। रणवीर का नाम बाॅलीवुड की कई अभिनेत्रियों संग अभी तक जुड़ चुका हैं। फिलहाल वह आलिया भट्ट के साथा रिलेशनशिप में हैं। खबर है कि जल्द ही वह आलिया से शादी करने वाले हैं। आलिया से पहले वह कैटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं। रणवीर कैटरीना के अलावा दीपिका पादुकोण भी को डेट कर चुके हैं।

शाॅकिंग! इस वीकेंड यह कंटेस्टेंट बिग बाॅस के रडार पर, हो सकता है घर से बेघर, मिले सबसे कम वोट

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर बात कही थी। उन्होंने कहा कि महज वह 15 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंउ के साथ वर्जिनिटी लूज की थी। हालांकि एक्टर इन सब बातों पर चर्चा करने से बचते हैं।


बता दें कि रणवीर कपूर बाॅलीवुड के सबसे स्टाइलिश एवं हैण्डसम स्टार हैं। तभी तो दुनियाभर की लड़कियों का उन पर क्रश हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने भी रणवीर को लेकर कहा था कि मौका मिला तो वह रणवीर से शादी करना चाहेगी।

800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस…

हालांकि सारा जितना जल्दी जवाब दिया था उतना ही जल्दी उन्होंने अपने इस बात से पलटी भी मारी थी। सारा ने यह बातें काॅफी विद करण शो में कही थी। तो वहीं सारा से जब डेट पर जाने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कार्तिक के साथ डेट पर जाने की बात स्वीकारी थी।

वर्जिनिटी पर सलमान ने कही यह बात

सलमान खान फिलहाल बिग बाॅस शो होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की हैं। बीते दिनों शो में जब शादी की बात हुई तो उन्होंने कहा कि मेरी अब उम्र नहीं रही शादी की। इसी तरह सलमान से काॅफी विद करण शो में जब उनसे वर्जिनिटी को लेकर करण जौहर ने सवाल किया तो उन्होंने जो जवाब दिया सब हैरान रह गए। सलमान ने कहा कि वह अब तक वर्जिन हैं। हालांकि सलमान ने यह बात मुस्कुराते हुए कहीं थी और उन्होंने करण जौहर के सवाल को टाल दिया था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

KRK ने शाहिद कपूर के वीडियो पर कसा तंज, कहा- माल लेने के बाद हो जाती है ऐसी हालत

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story