बिग बाॅस 14: रूबीना ने तोड़ा रूल तो भड़के सलमान, कहा - मैं तुमसे बड़े अदब से बात कर रहा हूं...

बिग बाॅस 14: रूबीना ने तोड़ा रूल तो भड़के सलमान, कहा – मैं तुमसे बड़े अदब से बात कर रहा हूं…

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: रूबीना ने तोड़ा रूल तो भड़के सलमान, कहा – मैं तुमसे बड़े अदब से बात कर रहा हूं…

बिग बाॅस 14 शो को दो हफ्ते बीच चुके हैं। आज रात शो का दूसरा वीकेंड का वाॅर होगा। इस दौरान सलमान खान एक हफ्ते घर में क्या-क्या हुआ। किसने क्या गलती की। सबकी बारी-बारी से क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। कलर्स टीवी द्वारा आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें पवित्रा पुनीया बिग बाॅस के कुछ रूल को पढ़ती हैं। रूल में यह लिखा होता है कि सभी फे्रशर्स यह बताना है कि रूबीना एवं निक्की सबसे ज्यादा किसके दिमाग में कचरा भरा है।

यही बात रूबीना को बुरी लग जाती हैं। जिस पर वह आगे कहती हुई नजर आती है कि मैं इस प्रक्रिया का पार्ट हूं। रूबीना आगे कहती है कि अब मुझे घर के मुख्य सदस्य बोल रहे है कि तुम्हारे घर में कचरा है। मुझे उस चीज से प्राॅब्लम है। इस तरह वह बिग बाॅस की तौहीन करती हुई नजर आई। आगे सलमान खान उनकी जमकर क्लास लगाते हैं। सलमान कहते है कि आपका प्वाइंट अनएक्सेप्टबल है।

जेल से बाहर आते ही बदले रिया चक्रवर्ती के तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी ऐसे बदला…

बिग बाॅस के रूप से आपको आपत्ति है। सलमान कहते कि आप कहती है कि मैं इस टाॅस्क में पार्टिसिपेट नहीं करूगी तो फिर आप यहां कर क्या रही हैं। सलमाान आगे कहते है कि ये आपने दिल पर कैसे ले लिया। जिस पर रूबीना कहती है कि मुझे ये अपमान जनक लगा। आगे सलमान कहते है कि अपमान अभी तक हुआ ही नहीं था। बात यहीं नहीं रूकती हैं। आगे बढ़ती हैं।

जिस पर रूबीना थोड़ी तेज आवाज में बात करने लगती है। तो सलमान उन पर भड़क उठते हैं। सलमान कहते है कि मैडम मैं अभी तक आपसे बड़ी तमीज से एवं अदब से बात कर रहा हूं। मैंने अभी तक अपनी वाइस उपर नहीं की हैं। सलमान के इस रिएक्शन से साफ है कि सलमान रूबीना पर काफी भड़के हुए हैं और वह जमकर रूबीना की क्लास लगाने वाले हैं।

कौन होगा घर से बेघर

सलमान खान आज वीकेंड के वाॅर में सभी घर वालों की क्लास लगाएंगें। साथ ही आज के वीकेंड में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन शो से बाहर होता हैं। कलर्स द्वारा जारी एक वीडियो में सलमान यह कहते हुए नजर आ रहे है कि आज घर का कोई एक सदस्य बेघर होगा। यह कौन इसका इसका चुनाव इस बार के घर सभी फेशर्स करेंगे। आपको बता दें कि यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर कौन शो से इस बार बाहर होता है।


पिछली सारा गुरपाल घर से एविक्ट हुई थी। उन्हें घर से एविक्ट सीनियरों द्वारा किया गया था। जिस पर सोशल मीडिया यूजर जमकर भड़कें। उन्होंने सारा गुरपाल को बाहर किए जाने पर सीनियरस की जमकर क्लास लगाई थी।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *