एंटरटेनमेंट

डायरेक्टर ने एक्ट्रेस सुरवीन चावला से बोला था अपनी जांघे और क्लीवेज दिखाओ, फिर जो हुआ सुनकर चौक जायेंगे आप…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
डायरेक्टर ने एक्ट्रेस सुरवीन चावला से बोला था अपनी जांघे और क्लीवेज दिखाओ, फिर जो हुआ सुनकर चौक जायेंगे आप…
x
यह एक्ट्रेस है सुरवीन चावला। सुरवीन चावला टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं, लेकिन अब वह अपनी कड़ी मेहनत एवं लगन से फिल्म एवं वेब सिरीज में भी इंट्री ले

डायरेक्टर ने एक्ट्रेस सुरवीन चावला से बोला था अपनी जांघे और क्लीवेज दिखाओ, फिर जो हुआ सुनकर चैक जायेंगे आप…

फिल्मी दुनिया में कास्टिंग काउच किस तरह हावी है इस बात का अंदाजा इस एक्ट्रेस के दिए गए बयानों से साफ लगाया जा सकता हैं। यह एक्ट्रेस है सुरवीन चावला। सुरवीन चावला टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं, लेकिन अब वह अपनी कड़ी मेहनत एवं लगन से फिल्म एवं वेब सिरीज में भी इंट्री ले चुकी हैं। लेकिन इनकी यह राह काफी मुश्किल भरी रही। सुरवीन को यहां तक पहुंचने में कई प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

जिसका जिक्र उन्हांेने कई बार इंटरव्यूज में कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि वह एक बार नहीं बल्कि 5-5 बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। सुरवीन बताती है कि एक बार तो उन्हें 56 किलो वेट होने के कारण वेट ओव्हर जैसी समस्याओं का भी सामना करना पड़ा हैं। वह बताती है कि उन्हें तीन बार साउथ इंडस्ट्री एवं दो बार बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा है।

रणवीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, लेकिन फिर आ गई आलिया..खबर चौका देगी…

एक्ट्रेस बताती है कि एक डायरेक्टर तो उनकी क्लीवेज देखना चाहता था जबकि दूसरा डायरेक्टर उनकी जांघे देखना चाहता था। वह कहती है कि 56 किलो वजन होने के बाद भी उन्हें ओव्हर वेट जैसी समस्याओं से गुजरना पड़ा। सुरवीन कहती है कि जब वह फेमस हो गई तो उन्हें टीवी इंडस्ट्री में काम मिलना भी मुश्किल हो गया था।

सुरवीन कहती है कि एक बार तो उन्हें फेमस चेहरा होने के चलते यह कहा गया कि आप टीवी के लिए ओव्हर एक्सपोज्ड हो गई हो। जिसके कारण काफी समय तक मैं अपना एक्सपीरियंस छिपाने लगी, लेकिन बाद मैंने सोचा ऐसा मैं क्यो कर रही हूं। फिर मैं इन सबसे बाहर निकलकर अपनी जिंदगी जीना शुरू कर दिया।

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में अकेले सुरवीन चावला ही नहीं है जो कास्टिंग काउच का शिकार हुई हो, इससे पहले बाॅलीवुड सहित साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस इस तरह की समस्याओं से घिर चुकी हैं। जो समय-समय पर अपनी आवाज बुलंद कर चुकी हैं।

पत्नी की मैक्सी ट्राई कर चुके है कपिल शर्मा, खुद शो में किया खुलासा

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story