जब इस एक्टर ने अनजाने में भर दिया था करिश्मा कपूर की मांग, फिर मचा था ऐसा हड़कंप जो आप सोच नहीं सकते...

जब इस एक्टर ने अनजाने में भर दिया था करिश्मा कपूर की मांग, फिर मचा था ऐसा हड़कंप जो आप सोच नहीं सकते…

एंटरटेनमेंट

जब इस एक्टर ने अनजाने में भर दिया था करिश्मा कपूर की मांग, फिर मचा था ऐसा हड़कंप जो आप सोच नहीं सकते…

मुम्बई। करिश्मा कपूर आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन 90 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने एक हिरोइन के रूप में बाॅलीवुड के कई स्टारों के साथ काम किया हैं। उनकी जोड़ी बाॅलीवुड में कई स्टारों संग खूब जमी। फिर चाहे गोविंदा हो या आमिर खान।

करिश्मा ने कई एक्टर संग कई सुपरहिट फिल्में दी है। करिश्मा कपूर बाॅलीवुड के अलावा साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबती के साथ भी काम किया था। फिल्म थी अनाड़ी। इस फिल्म में करिश्मा तीन भाईयों की एक लडली बहन का रोल निभाती हैं। जबकि वेंकटेश एक नौकर का रोल निभाते हैं।

जब 46 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पर आ गया था टाइगर श्रॉफ का दिल, कहा-डेट जाना चाहता हूँ फिर जो हुआ आपको चैका देगा…

फिल्म में वेंकटेश एक दिन करिश्मा की अनजाने में मांग भर देते हैं। फिर धीरे-धीरे करिश्मा उनसे प्यार करने लगती हैं। लेकिन करिश्मा के प्यार की जानकारी जैसे उनके भाईयो को पता चली, इसके बाद खूब बवाल मचता है। फिल्म में करिश्मा के भाईयों द्वारा वेंकटेश को खूब प्रताड़ित किया जाता है। लेकिन लास्ट में जीत उनके प्यार की ही होती है। वेंकटेश ने फिल्म अनाड़ी से बालीवुड में डेब्यु किया था।

उनकी पहली डेब्यु फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के सभी गाने भी काफी हिट हुए थे। इसके बाद वेंकटेश ने बाॅलीवुड में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन जितनी सफल उनकी अनाड़ी फिल्म हुई उतनी अन्य फिल्में नहीं हुई। लिहाजा जब उन्हें बाॅलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली, तो वह अपने को साउथ तक ही सीमित कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वेंकटेश दग्गुबती असल में एक्टर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते थे।

अमिताभ की माँ थी प्रेगनेंट और पहुंच गई भारत छोड़ो आंदोलन में, फिर जो हुआ सुनकर हो जाएंगे हैरान…

लेकिन कहते है कि भगवान के आगे किसी की नहीं चलती थी। क्योंकि भगवान ने उनके नसीब में एक्टर बनना तय किया था। लिहाजा उन्होंने एक एक्टर के रूप में साउथ के अलावा बाॅलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई। वेंकटेश दग्गुबती अब तक बालीवुड सहित साउथ की सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बिग बाॅस 14: पवित्रा पुनिया के 6 साल छोटे एक्स ब्वाॅयफ्रेंड ने किया सनसनीखेज खुलासा, पारस छाबड़ा ने लगाया एकसाथ दो लड़कों को डेट करने का आरोप

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *