एंटरटेनमेंट

अजय देवगन के किसिंग सीन को लेकर पत्नी काजोल ने दिया ऐसा जवाब जिसे पढ़कर आप भी हो जाएंगे दंग...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
अजय देवगन के किसिंग सीन को लेकर पत्नी काजोल ने दिया ऐसा जवाब जिसे पढ़कर आप भी हो जाएंगे दंग...
x
अजय देवगन के किसिंग सीन को लेकर पत्नी काजोल ने दिया ऐसा जवाब जिसे पढ़कर आप भी हो जाएंगे दंग... मुंबई: बॉलीवुड में बोल्ड सीन करना अब आम बात हो गई है. लेकिन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है. हालंकि वह बोल्ड सीन करने से परहेज करते है लेकिन बॉलीवुड में बोल्ड सीन करना अब आम बात हो गई है. लेकिन बॉलीवुड में अभी भी ऐसे कुछ स्टार्स है. जिनकी कुछ ऐसी शर्त रहती है और अगर ये अपनी शर्त के बिपरीत दिशा में जायंगे जो इनके वसूलो के खिलाफ होगा। अजय देवगन और सलमान ऐसे स्टार है जो आनस्क्रीन किश करने से परहेज करते है.

अब अजय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस वजह से वो फिल्मों में किस नहीं करते। उन्होंने ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी फिल्में अक्सर फैमिली फिल्में होती हैं और वो अपनी फिल्मों में किसिंग के सहारे फैमिली ऑडियंस को अनकम्फर्टेबल नहीं करना चाहते हैं।

लेकिन अजय ने अपनी फिल्म में किसिंग सीन देकर सब को आश्चर्य में दाल दिया। अजय ने फिल्म शिवाय में जो 2016 में आई एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी. इस फिल्म का निर्देशन अजय ने किया था. शिवाय में अजय ने किसिंग सीन तो दिए साथ में बोल्ड सीन करने में भी कोई परहेज नहीं किया।

इस पर अजय की पत्नी काजोल का इन किसिंग सीन पर जवाब काफी वायरल हो रहा है. काजोल कपिल शर्मा के शो में पहुंची और इन किसिंग सीन के बारे में बहुत ही मजेदार जवाब दिया। काजोल ने कहा की अजय ने मुझे इन किसिंग सीन के बारे में कुछ बताया ही नहीं। और मेरी परमीशन लेने से पहले ही माफ़ी मांग ली थी. काजोल ने कह की अगर मुझे पता होता तो मैं अपनी दिलवाले वाली बन्दूक निकाल लेती।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने सोशल मीडिया पर बिखेरी अपनी अदाएं, देखिये वीडियो…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story