कार्तिक आर्यन के सामने एक शख्स ने सारा अली को बोल दिया भाभी, फिर मारने दौड़ी सारा अली खान..इसके बाद जो हुआ चैका देगा..

कार्तिक आर्यन के सामने एक शख्स ने सारा अली को बोल दिया भाभी, फिर मारने दौड़ी सारा अली खान..इसके बाद जो हुआ चौका देगा..

एंटरटेनमेंट

कार्तिक आर्यन के सामने एक शख्स ने सारा अली को बोल दिया भाभी, फिर मारने दौड़ी सारा अली खान..इसके बाद जो हुआ चौका देगा..

कार्तिक आर्यन एवं सारा अली खान का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन कुछ लड़कों के साथ फुटबाल प्ले करते हुए नजर आए।

वीडियो में इसी दौरान पीछे से सारा अली खान आती हैं। सारा को देखते ही उक्त युवक कार्तिक आर्यन से कहता है कि देखो भाभी आ गई। उक्त युवक के जुबान से भाभी नाम सुनते ही कार्तिक खुद हैरान रह गए। वह युवक की बात पर जमकर मजे लेते नजर आए। तो वहीं सारा को यह बात काफी बुरी लगी।

वह उस लड़के की खिंचाई करने के लिए आगे बढ़ रही होती हैं तभी कार्तिक कहते है कि रहन दे मत मार उस लड़कों को। कार्तिक की बात सुनते ही सारा रिर्टन आ जाती है। इस दौरान सारा अली खान के चेहरे का एक्सप्रेशन गुस्सैल का नहीं बल्कि उनके चेहरे में हंसी देखी जा रही थी। जिसे साफ पता चलता है कि सारा ने उक्त लड़के की बातों को ज्यादा सीरियसली नहीं लिया हैं। भाई ले भी क्यों।

View this post on Instagram

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

उस लड़के को क्या पता कि सारा एवं कार्तिक कौन हैं। जब एकसाथ यंग जोड़ी नजर आएगी तो किसी न किसी नाम से सम्बोधित करना ही पड़ेगा। ऐसे में युवक ने अपने हिसाब से सारा को भी ठीक ही सम्बोधित किया गया। बता दें कि सारा भी अच्छी तरह से समझ रही थी कि वह जान-बूझकर कुछ नहीं कर रहा है बल्कि वह तो यूं ही कह दिया होगा। सारा एवं कार्तिक का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। कार्तिक ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम से शेयर किया है। इस वीडियो को लेकर माना जा रहा है कि यह लव आजकल फिल्म के प्रमोशन के दौरान का वीडियो हैं। जिसमें दोनों स्टार एकसाथ नजर आ रहे हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत आए हाईकोर्ट के लपेटे में…करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना..जानिए क्या है कारण ?

बता दें कि सारा अली खान बीते दिनों चेन्नई से फिल्म शूट कम्पलीट करके लौटी हैं। इस दौरान वह मुम्बई एयरपोर्ट में देखी गई। जहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने उनकी तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद किया। मुम्बई एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी।

बिग बाॅस 14: पवित्रा पुनिया के 6 साल छोटे एक्स ब्वाॅयफ्रेंड ने किया सनसनीखेज खुलासा, पारस छाबड़ा ने लगाया एकसाथ दो लड़कों को डेट करने का आरोप

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *