एंटरटेनमेंट

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने सोशल मीडिया पर बिखेरी अपनी अदाएं, देखिये वीडियो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने सोशल मीडिया पर बिखेरी अपनी अदाएं, देखिये वीडियो...
x
मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने सोशल मीडिया पर बिखेरी अपनी अदाएं, देखिये वीडियो... मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इस समय छोटे पर्दे पर दिख रही है. वह स्टार

मिथुन चक्रवर्त्ती की बहू ने बिखेरी ऐसी अदाएं, इंटरनेट पर छा गया ये वीडियो

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इस समय छोटे पर्दे पर दिख रही है. वह स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में अभिनय कर रही है, जिसमे वह काव्या का किरदार निभा रही है। मदालसा बेहद खूबसूरत हैं। मदालसा शर्मा कई रीजनल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमे लोगो का दिल धड़क रहा है. मदालसा के पिता भी निर्माता हैं. पूरा बॉलीवुड अब मिथुन की बहू के फैशन सेंस की कदर करता है.

इस वीडियो में मदरसा रेड साड़ी में नज़र आ रही है. इसमें वह करीना और सैफ अली खान के गाने 'शुक्रन अल्लाह' गाने पर अपनी अदा बिखेर रही है. वीडियो देख के उनके फैंस तारीफ के पल बांध रहे है.

https://www.instagram.com/p/CGKKNoGpWng/

मदालसा का जन्म इंडस्ट्री से जुड़े परिवार में हुआ है, वह बीआर चोपड़ा के टीवी शो 'महाभारत' में 'देवकी' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदरसा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से हुई है. मदालसा तेलुगु सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं.

https://www.instagram.com/p/CGUsBu6p_Lp/

सुपरस्टार रजनीकांत आए हाईकोर्ट के लपेटे में…करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना..जानिए क्या है कारण ?

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story