एंटरटेनमेंट

जाह्नवी कपूर के बयान ने मचाया बॉलीवुड में हडकंप, कहा-मैं इस एक्टर को किस करना चाहती हूँ और मुझे…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जाह्नवी कपूर के बयान ने मचाया बॉलीवुड में हडकंप, कहा-मैं इस एक्टर को किस करना चाहती हूँ और मुझे…
x
जान्हवीं कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क‘ से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के

जाह्नवी कपूर के बयान ने मचाया बॉलीवुड में हडकंप, कहा-मैं इस एक्टर को किस करना चाहती हूँ और मुझे…

जान्हवीं कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क‘ से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के चचेरे भाई ईशान खट्टर नजर आए थे। इस फिल्म के अलावा जान्हवी कपूर हाल ही में ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल‘ फिल्म में नजर आई थी।

इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई। इस दौरान जान्हवी कपूर खूब सुर्खियों में रही। इस फिल्म के बाद से एक बार फिर एक्ट्रेस जान्हवी सुर्खियों में है। दरअसल इस बार सुर्खियों की वजह उनका बयान हैं। बीते दिनों जान्हवीं एवं उनकी छोटी बहन खुशी एक टाॅक शो में शामिल हुई।

जहां दोनों बहनों से जमकर सवाल-जवाब किए गए। इसी दौरान जान्हवीं से एक सवाल पूछा गया। सवाल यह था कि अगर आपको आयुष्मान खुराना एवं विक्की कौशल में से किसी एक को किस करने का मौका मिला तो आप किसे करेगी। जिस पर एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उससे सभी हैरान रह गए।

जब इस एक्ट्रेस ने 26 साल बाद लगाया अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप, आपने जो मेरे साथ किया वो मैं कभी नहीं भूल सकती…

एक्ट्रेस के जवाब ने बालीवुड में हड़कंप मचा दिया। एक्ट्रेस जान्हवीं ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं विक्की कौशल को किस करना चाहूंगी। क्योंकि वह मुझे बहुत पसंद हैं। मैं उनकी सबसे बड़ी फैन हूं।

मैं उनकी दीवानी हूं। मैं कई बार कह चुकी हूं कि अगर मौका मिला तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी यह दिली तमन्ना करण जौहर ने पूरी की है। क्योंकि हम दोनों जल्द ही फिल्म ‘तख्त में एकसाथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा भी जान्हवीं के खाते में कई फिल्म में हैं। जिसमें दोस्ताना2, जैसी फिल्में शामिल हैं।

बता दें कि जान्हवीं कपूर फिल्मों के अलावा अपने फैशन एवं स्टाइलिश लुक को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां अपनी तस्वीरें एवं डेली एक्टिविटी को शेयर करती रहती हैं।

जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story