अक्षय का गुस्सा हुआ बेकाबू, यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का दावा, ये खबर जरूर पढ़े, नहीं होगी...

जब इस एक्ट्रेस ने 26 साल बाद लगाया अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप, आपने जो मेरे साथ किया वो मैं कभी नहीं भूल सकती…

एंटरटेनमेंट

जब इस एक्ट्रेस ने 26 साल बाद लगाया अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप, आपने जो मेरे साथ किया वो मैं कभी नहीं भूल सकती…

अक्षय कुमार बालीवुड के सुपरस्टार हैं। वह एक के बाद एक फिल्मों में बिजी हैं। बीते दिनों उन्होंने बेल बाॅटम मूवी की शूटिंग कम्पलीट की और अब खबर है कि उन्होंने ‘पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके बाद वह अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अतरंगी रे मूवी को लेकर खबर है कि दो हफ्ते फिल्म शूट के लिए अक्षय कुमार ने 27 करोड़ रूपए की मोटी रकम ली है।

अपनी फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार बीते दिनों रंगभेद को लेकर सुर्खियों में रहे। फिल्म सौगंध एवं इक्के पे इक्का जैसी फिल्मों में अक्षय के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस उन पर 26 साल बाद यह आरोप लगाए हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शांति प्रिया हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बीते दिनों बताया था कि अक्षय कुमार ने एक बार उनके रंग को लेकर उनका मजाक उड़ाया था।

बॉलीवुड की ये 6 बड़ी फिल्मे सिनेमा घरो में लौटा रही रौनक, इस दिन से होगा प्रसारण.

एक्ट्रेस बताती है कि अक्षय की बात उन्हें काफी दिल पर लगी थी। शांति प्रिया ने बताया कि साल 1994 में इक्के पे इक्का फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में उनका रोल माॅर्डन था। लिहाजा मुझे शाॅर्ट ड्रेस पहनने थे। तब अक्षय ने मेरे घुटनों की तरफ देखते हुए कहा कि शांति आपके पैरों में बड़े-बड़े ब्लड क्लाट्स हैं। वह कहती है कि अक्षय की इस बात से मैं काफी असहज महसूस की। उन्होंने कहा कि कैसे कोई अपनी को-एक्टर के रंग के बारे में ऐसा बोल सकता है।

उन्होंने कहा कि अक्षय की उक्त बातें वह आजतक नहीं भूल पाई है। प्रिया का यह बयान सामने आते ही लोग अक्षय कुमार को सोशल मीडिया में ट्रोल करने लगे। बात आगे बढ़ती देख एक्ट्रेस ने अपने बयान पर दोबारा से टिप्पणी देते हुए कहा कि अक्षय कुमार अक्षय ने जो कहा था कि वह उन्हें दुख पहुंचाने के लिए नहीं था। अक्षय ने उनसे मजाक में यह बातें कही। अक्षय कुमार एक अच्छे इंसान हैं। वह जीवन में खूब तरक्की करें यह मेरी दुआ है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-मै हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट…

बता दें कि रंगभेद को लेकर बाॅलीवुड में कई बार मुद्दे उठ चुके हैं। बीते दिनों शहरूख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने भी रंगभेद पर एक लम्बी-चैड़ी पोस्ट डाली थी। उस पोस्ट में उन्होंने रंगभेद को लेकर ढेर सारी बातें लिखी थी। बता दें कि सुहाना ने उक्त पोस्ट रंगभेद को लेकर कई बार ट्रोल किए जाने पर शेयर की थी।

बालीवुड में पहली बार इस एक्ट्रेस ने दिया था 4 मिनट का सबसे लम्बा किसिंग सीन, उस जमाने में किसिंग सीन के बदले दिखाए जाते थे दो मिलते गुबालों के फूल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *