अमिताभ के लिए फ्री में फिल्म करने तैयार थी रेखा, जया ने फिल्म न करने समझाया लाख, फिर एक दिन साथ बैठे देख रेखा को...

अमिताभ के लिए फ्री में फिल्म करने तैयार थी रेखा, जया ने फिल्म न करने समझाया लाख, फिर एक दिन साथ बैठे देख रेखा को…

एंटरटेनमेंट

अमिताभ के लिए फ्री में फिल्म करने तैयार थी रेखा, जया ने फिल्म न करने समझाया लाख, फिर एक दिन साथ बैठे देख रेखा को…

अमिताभ बच्चन बाॅलीवुड में अब तक ढेर सारी फिल्में कर चुके हैं। वह फिल्मों 80 के दशक से एक्टिव हैं। वह अब तक बतौर अभिनेता ढेर सारी फिल्मों में नजर आए। इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदार निभाए। बिग बी की जोड़ी बाॅलीवुड में कई अभिनेत्रियों संग खूब जमी। जिसमें से एक एक्ट्रेस थी रेखा। इस जोड़ी को लोगों ने फिल्मों में खूब पसंद किया। फिल्मों के अलावा अमिताभ रेखा अपने लव लाइफ को लेकर खासी सुर्खियों में रही।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय अमिताभ एवं रेखा के इश्क के चर्चे खूब सुर्खियों में रहे। जिससे जया बच्चन काफी परेशान रहती थी। वह रेखा संग काम न करने अमिताभ को समझाती थी। लेकिन अमिताभ एवं रेखा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था लिहाजा वह जया की बात नहीं मानते थे।

रेखा एवं बिग बी की जोड़ी फिल्मों में हिट हो रही थी तो जया काफी परेशान हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘राम बलराम‘ में अमिताभ बच्चन रेखा के साथ काम करने जा रहे थे। लेकिन जैसे ही यह बात जया बच्चन को पता चली तो उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर एवं निर्देशक को फोन कर उन्हें फिल्म से निकलवा दिया। लेकिन रेखा भी कम नहीं थी।

वह भी अमिताभ के साथ फिल्म में काम करना चाहती थी। लिहाजा उन्होंने भी फिल्म निर्देशक को फोन किया और बिग बी संग काम करने की इच्छा जताई। तो निर्देशक ने कहा कि मुझे कोई दिक्कत नहीं आप प्रोड्यूसर को मनवा लो। रेखा ने प्रोड्यूसर को फोन किया और उनको मना लिया। खबरों की माने तो रेखा अमिताभ के साथ इस फिल्म में फ्री में काम करने तैयार हो गई थी।

नेहा धूपिया की सुंदरता देख अंगद ने दिया था नोरा फतेही को धोखा, फिर नोरा ने आइटम डांस से मचा दिया धमाल, अब कहती है कौन है….

जिसके लिए प्रोड्यूसर ने तुरंत हामी भर दी। जब इस बात की जानकारी जया को हुई तो उन्होंने बिग बी को लाख समझाया कि वह फिल्म न करें। लेकिन अमिताभ जया की बात नहीं माने। फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। तो एक दिन जया बच्चन फिल्म के सेट पर जा पहुंची। जहां रेखा एंव अमिताभ एकसाथ बैठकर बातें कर रहे थे। जया बच्चन यह देखकर आग बबूला हो गई।

बीबी 14: इम्युनिटी टाॅस्क में हुई जर्बदस्त छीना-झपटी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

उन्होंने आव न देखा ताव रेखा को एक थप्पड़ जड़ दिया। जया की इस हरकत को देख सब हैरान रह गए। तो बिग बी भी जया की एक तरफ एकदम देखते ही रह गए। खबरों की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान जया से रेखा एवं बिग बी के रिश्ते के बारे में बात की गई थी। तो उन्होंने कहा कि अगर यह सच होता तो आज अमिताभ उनके पास नहीं होते।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *