बीबी 14: सारा गुरपाल के इविक्शन से भड़के फैंस, सीनियर्स को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

बीबी 14: सारा गुरपाल के इविक्शन से भड़के फैंस, सीनियर्स को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

एंटरटेनमेंट

बीबी 14: सारा गुरपाल के इविक्शन से भड़के फैंस, सीनियर्स को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

बिग बाॅस 14 शो ने बीते दिनों एक हफ्ता पूरा किया। इस शो में नाॅमिनेशन की प्रक्रिया हुई। जिसमें सभी घर वालों ने एक-दूसरे का नाम घर से बाहर होने के लिए सजेस्ट किया। इसके बाद बिग बाॅस ने घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का जिम्मा तीनों सीनियर्स को सौंपा। खबरों की माने बिग बाॅस शो के पहले वीकेंड में सारा गुरपाल सिंह बिग बाॅस के घर से इविक्ट हुई है।

सारा का इविक्शन सभी सीनियर्स द्वारा किया गया है। सारा गुरपाल के बाहर जाने की खबर मिलते ही शो के फैंस काफी गुस्से में हैं। वह बिग बाॅस पर जमकर भड़के हुए नजर आए। साथ ही तीनों सीनियर्स को भी खूब खरी-खूटी सुनाई। तीनों सीनियर्स को लेकर फैंस ने काफी बड़ी बात कह डाली हैं।

बता दें कि शो में सारा गुरपाल सिंह के इविक्शन की खबरें जब से सामने आई है तभी से सभी हैरान हैं। वह बिग बाॅस पर काफी गुस्सा है। साथ ही सभी सीनियर्स पर भी भड़के हुए हैं। बिग बाॅस के फैंस ने ट्वीट पर जमकर सभी सीनियर्स एवं बिग बाॅस की क्लास लगाई।

करीना कपूर ने पहनी ऐसी साड़ी की मच गया हड़कंप, लोगों ने कहा-शर्म करो पटौदी खानदान की बहू हो.. कुछ तो तमीज…

सारा गुरपाल के इविक्शन से भड़की तानिया नाम की एक यूजर ने लिखा कि ‘सारा सभी सीनियर्स से अच्छी थी। अब सीनियर्स का कुछ ज्यादा ही हो रहा है। सारा की बजाय सभी सीनियर्स को बाहर होना चाहिए था। इसी तरह प्रगति नाम की एक यूजर लिखती है कि ये सीनियर कौन होते है सारा को बाहर निकालने वाले हैं।

यह पूरी तरह से गलत है। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि सारा गुरपाल जान कुमार शानू से अच्छी थी। इसी तरह बिग बाॅस फैन नाम से एक ट्वीटर एकाउंट द्वारा ट्वीट किया गया कि भाई कम से कुछ दिन कुछ उसको मौका तो दिए होते। कुछ दिन बंदी को खेलने देते। यह इविक्शन पूरी तरह से गलत है।

Saif Ali Khan ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, एक किस्सा सुनाकर खोल दी बॉलीवुड की पोल, दर्दनाक किस्से से भर आएंगी आपकी आँख…

बता दें कि इसी तरह ढेर सारे लोगों ने सारा गुरपाल के इविक्शन पर सवाल उठाए हैं और सभी सीनियर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए इन्हें बाहर किए जाने की मांग की है।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *