एंटरटेनमेंट

रिया चक्रवर्ती ने CBI को अपने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, जाने क्यों

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
रिया चक्रवर्ती ने CBI को अपने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, जाने क्यों
x
रिया चक्रवर्ती ने CBI को अपने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, जाने क्या है कारण सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग जांच के सिलसिले में

रिया चक्रवर्ती ने CBI को अपने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, जाने क्यों

Best Sellers in Health & Personal Care

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग जांच के सिलसिले में बायकुला जेल में एक महीने बिताने के बाद पिछले हफ्ते बाहर आए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय जांच ब्यूरो को भ्रामक बयान देने के लिए उसके पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए लिखा है।

पड़ोसी ने दावा किया था कि सुशांत 13. जून को घर पर चक्रवर्ती को छोड़ने गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे।

इस महीने की शुरुआत में, यहां तक ​​कि सीबीआई ने भी यह दावा किया कि वह मामले के सभी पहलुओं पर गौर कर रही है, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) मेडिकल बोर्ड ने इस मामले को '' हत्या से इंकार '' किया। इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही थी। हालाँकि, एक महीने बाद, राजपूत के पिता की शिकायत पर, बिहार पुलिस ने आत्महत्या, आपराधिक षड्यंत्र, धोखाधड़ी, चोरी, गलत संयम और कारावास का मामला दर्ज किया था और आरोपी के रूप में चक्रवर्ती और उसके परिवार का नाम दिया था।

बाद में मामला सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया गया था।

सैमसंग गैलेक्सी A21 खरीदने के लिए क्लिक करे

जांच के दौरान, 28 वर्षीय रिया ने दावा किया था कि उसने अभिनेता की मृत्यु से एक सप्ताह पहले राजपूत का घर छोड़ दिया था। हालांकि, एक साक्षात्कार में उसकी पड़ोसी डिंपल थवानी ने दावा किया था कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने राजपूत को 13 जून को रिया को उनके निवास पर ड्राप करते हुए देखा था। थवानी ने दावा किया था कि किसी ने उन्हें इस बारे में सूचित किया था। रिया ने थवानी के खिलाफ सीबीआई को दी गई अपनी शिकायत में दावा किया है कि थवानी ने '' मेरे खिलाफ जांच को गुमराह करने झूठा आरोप लगाया। ''

भारत 2050 तक होगा दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था

इसके अलावा रिया ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 203 (झूठी जानकारी देते हुए) और 211 (चोट पहुंचाने के इरादे से किए गए अपराध का झूठा आरोप) के तहत इस राशि का दावा किया है। "अपराध गंभीर हैं और बिना किसी आधार के रिपब्लिक टीवी चैनल पर आरोप लगाए गए थे," रिया ने सीबीआई को लिखे अपने पत्र में कहा, उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पत्र उसके वकील सतीश मनेशिंदे द्वारा घोषणा किए जाने के एक दिन बाद भेजा गया था कि वे उन लोगों की सूची बनाएंगे जिन्होंने इस घटना के बारे में भ्रामक जानकारी दी थी।

कोरोना वायरस कांच, मुद्रा पर 28 दिन जीवित रहता है: शोधकर्ता

“हम उन लोगों की एक सूची सीबीआई को भेजेंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फर्जी और झूठे दावे किए थे, विशेष रूप से रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में और उनके साथ उनके बयान दर्ज करें।

हम जांच को गुमराह करने के लिए सीबीआई से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध करेंगे। ”

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story