एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: एक ही दिन में चला नाॅमिनेशन एवं एविक्शन का चाबुक, सीनियर्स ने इस प्रतिभागी को दिखाया बाहर का रास्ता

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
बिग बाॅस 14: एक ही दिन में चला नाॅमिनेशन एवं एविक्शन का चाबुक, सीनियर्स ने इस प्रतिभागी को दिखाया बाहर का रास्ता
x
बिग बाॅस 14: सलमान खान का विवादित शो बिग बाॅस को एक हफ्ते बीत चुका हैं। वीकेंड का वाॅर हुआ, लेकिन वीकेंड के वाॅर में कोई एविक्शन नहीं हुआ। अब खबर

बिग बाॅस 14: एक ही दिन में चला नाॅमिनेशन एवं एविक्शन का चाबुक, सीनियर्स ने इस प्रतिभागी को दिखाया बाहर का रास्ता

बिग बाॅस 14: सलमान खान का विवादित शो बिग बाॅस को एक हफ्ते बीत चुका हैं। वीकेंड का वाॅर हुआ, लेकिन वीकेंड के वाॅर में कोई एविक्शन नहीं हुआ। अब खबर आ रही है कि सोमवार की रात प्रसारित होने वाले शो में नाॅमिनेशन एवं एविक्शन दोनों एकसाथ होगा। बिग बाॅस 14 शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें नाॅमिनेशन का टाॅस्क होता हैं।

घर के सभी प्रतिभागी एक-दूसरे को घर जाने के लिए नाॅमिनेट करते हैं। लेकिन बाद में बिग बाॅस तीनों सीनियर्स को यह आदेश देते है कि वह किसी एक व्यक्ति को घर से बेघर करने के लिए नाम लें। खबरों की माने तो आज रात की शो में पंजाबी कुड़ी घर से एक्विट हुई है। यह पंजाबी कुड़ी कोई और नहीं बल्कि सारा गुरपाल सिंह हैं।

सारा गुरपाल सिंह घर में आते ही सुर्खियों में आ गई थी। सुर्खियों की वजह यह थी कि इंट्री वाले दिन उन्होंने सलमान के समक्ष अपने आप को सिंगल बताया था। जिस पर एक शख्स ने उनका मैरिज सार्टिफिकेट जारी करते हुए यह दावा किया था कि सारा गुरपाल से उनकी शादी हो चुकी हैं। वह उनकी पत्नी हैं।

जिस बॉयफ्रेंड के लिए 27 साल की Nora ने सब कुछ किया उसने ऐसे दिया धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..

अब सारा गुरपाल सिंह क्या वकई घर से एविक्ट हो गई है। यह फिर इसमें संशय हैं। हालांकि बिग बाॅस की तरफ से एविक्शन की जानकारी जरूर सामने आई, लेकिन घर से किस सदस्य को एविक्ट किया गया है यह जानकारी सामने नहीं आए हैं।

बिग बाॅस द्वारा जारी प्रोमो वीडियो में एक्विशन की बात सुनते ही घर के सभी सदस्य दुखी हैं।

5 साल रिलेशन में रहने के बाद Bobbyने नीलम को छोड़ा था एक्ट्रेस पूजा भट्ट के लिए, फिर नीलम ने लगाए ऐसे आरोप की खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे…

वह घर से बेघर हुई सदस्य से गले मिलते हुए उनका ढाढ़स जरूर बंधा रहे हैं। लेकिन यह सदस्य कौन है अभी इससे पर्दा नहीं उठ सका हैं। तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि सारा गुरपाल सिंह को बिग बाॅस ने घर बेघर किया। क्या यह है वकई सच है। यह आज रात प्रसारित होने वाले शो को देखने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story