एंटरटेनमेंट

बालीवुड की इन सेलीब्रिटियों ने अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए तस्वीरें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
बालीवुड की इन सेलीब्रिटियों ने अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए तस्वीरें
x
अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां जन्मदिना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें दुनियाभर के लोग जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में भला बाॅलीवुड सेलीब्रिटी कैसे पीछे

बालीवुड की इन सेलीब्रिटियों ने अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए तस्वीरें

बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां जन्मदिना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें दुनियाभर के लोग जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में भला बाॅलीवुड सेलीब्रिटी कैसे पीछे रह सकते हैं। उन्होंने भी अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन की बधाई दी साथ ही अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

बालीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन संग की एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं। इसी तरह बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। शिल्पा ने एक तस्वीर खुद के साथ की शेयर की है। जिसमें वह बिग बी से बातें करते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि अमिताभ का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ था।

जब खुद से 24 साल बड़ी एक्ट्रेस तब्बू के साथ बोल्ड सीन कर रहे शाहिद के भाई, तब्बू ने जो कहा फिर मच गया हड़कंप…

अमिताभ ने बाॅलीवुड में पहला कदम फिल्म सात हिन्दुस्तानी फिल्म से रखा था। इस फिल्म में लिए उन्होंने 5000 रूपए मिला था। इसके बाद से अमिताभ बच्चन ने बाॅलीवुड ढेर सारी फिल्में की। अमिताभ बच्चन बाॅलीवुड में 51 साल पूरे कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में ढेर सारे किरदार निभाए हैं। उन्होंने ढेर सारी हिट फिल्में दी। अमिताभ बच्चन आज भी बालीवुड में सक्रिय हैं।

आज भी वह बतौर लीड एक्टर फिल्मों में नजर आते हैं। शायद इसलिए अमिताभ बच्चन को एंग्री यंग मैन कहा जाता हैं। आज अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है, लेकिन आज भी वह केबीसी 12 की शूट कर रहे हैं।

जब इस एक्ट्रेस ने shahrukh khan के साथ दिया पूरे कपडे उतार कर बोल्ड सीन, शाहरुख गुस्से में रिपोर्टर को मारने पहुंच गए फिर…

खबरों की माने तो इस साल वह पहले जैसा उत्सव नहीं मनाएंगे। क्योंकि इस कोरोना का कहर हैं। 78 की उम्र होने के बाद भी बिग बी 12 से 17 घंटे काम करते हैं। बीते दिनों उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने साफ किया था कि बिना मेहनत किए कुछ नहीं मिलता।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story