एंटरटेनमेंट

उर्वशी रौतेला ने ऋतिक रोशन को लेकर कहा की मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए कि मैं ऋतिक के साथ....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
उर्वशी रौतेला ने ऋतिक रोशन को लेकर कहा की मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए कि मैं ऋतिक के साथ....
x
उर्वशी रौतेला ने ऋतिक रोशन को लेकर कहा की मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए कि मैं ऋतिक के साथ.... उर्वशी रौतेला एक भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्रीं है। बेहद खूसूरत,

उर्वशी रौतेला एक भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्रीं है। बेहद खूसूरत, उर्वशी साल 2012 की मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है। उर्वशी रौतेला के करियर की शुरुआत एक्शन-रोमांस बेस्ड फिल्म सिंह 'साहब द ग्रेट' से हुई। इस फिल्म में वह सनी देओल की पत्नी की भूमिका में नजर आयीं थी। covid 19 पर बात करते हुए उर्वशी ने कहा कि 2020 में बॉलीवुड की गतिशीलता पूरी तरह से बदल गयी है. उर्वशी रौतेला अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वो एक कॉमेडी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया रिलीज हुई.

आलिया को करती है पसंद

उर्वशी का कहना हैं कि वह आलिया एक एक्ट्रेस के रूप में पसंद करती थी. लेकिन मेरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को सड़क 2 से आएएमडीबी पर अधिक रेट दिया गया है. रेटिंग के मामले में मेरी फिल्म सड़क 2 से आगे है.

लगाए गए थे झूठे आरोप

उर्वशी रौतेला ने आगे इस संबंध में कहा कि उस समय मैं भोली थी। मीडिया को समझने में मुझे टाइम लगा। इस तरह के गलत आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान होता है। चाहे वो एक स्टार किड हो या बाहर से इंडस्ट्री में आया हुआ व्यक्ति। उन्होंने कहा कि हर छोटी बड़ी बातों को टीआरपी के लिए निशाना बनाया जाता है. उन्होंने ने कहा कि शुरू में मुझपर भी झूठे आरोप लगाए गए थे कि मैं ऋतिक रोशन से रात 2 बजे से सुबह 4 बजे तक बात करती थी फ़ोन पर.

उन्होंने आगे कहा कि मैं ऋतिक को उनके काम के लिए पसंद करती हूँ। सीधे तौर पर कहा कि मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशसंक हूँ. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मेरे पास उनके लिए प्यार का एंगल है. ऐसी चीजे एक मानशिक रूप से स्वस्थ्य वयक्ति को प्रभाबित करती है शयद शुशांत के साथ भी यही हुआ होगा।

जब उर्वशी के साथ बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर इस एक्टर ने उर्वशी के साथ….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story