एंटरटेनमेंट

जब उर्वशी के साथ बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर इस एक्टर ने उर्वशी के साथ....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जब उर्वशी के साथ बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर इस एक्टर ने उर्वशी के साथ....
x
जब उर्वशी के साथ बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर इस एक्टर ने उर्वशी के साथ....मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सुन्दर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में

जब उर्वशी के साथ बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर इस एक्टर ने उर्वशी के साथ….

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सुन्दर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में बनी हुई है. अपनी फिटनेस में ध्यान देने वाली उर्वशी ने कई बॉलीवुड में जबरजस्त फिल्मे दी है. आज हम आपको बताने वाले है की बोल्ड सीन के दौरान एक एक्टर कैसे बेकाबू हो गया था.

आज हम आपको जो कहानी बता रहे है वो पुरानी जरूर है पर इंट्रेस्टेड है. हाल ही में अभी बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले को लेकर भी उर्वशी ने बॉलीवुड को लताड़ा है.

उर्वशी रौतेला ने कहा, 'Covid 19 के कारण 2020 में बॉलीवुड की गतिशीलता पूरी तरह से बदल गई है. मैं आलिया को एक अभिनेत्री के रूप में पसंद करती हूं, लेकिन मेरी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' को IMDB पर अधिक रेट किया गया था और यूजर की समीक्षा के अनुसार भी इस फिल्म को 'Sadak 2' से बेहतर रेट किया गया है.

17 साल की उम्र में इस Actress की हो गई थी शादी, पति को छोड़ रहती है Live in Relationship में, कहा-बच्चे पैदा करने जरूरी नहीं शादी

दरसल बात उस वक़्त की है जब उर्वशी हेट स्टोरी 4 में फिल्म कर रही थी. आपको बता दे की टेलविजन के स्टार करण वाही 2014 में बॉलीवुड में कदम रखा है.

साल 2018 में हेट स्टोरी 4 में वो मुख्य भूमिका में नजर आए और इस शो में उन्होंने उर्वशी रौतेला के साथ बोल्ड सीन दिए थे। कहा जाता है इस फिल्म में बोल्ड सीन के दौरान वह बेकाबू हो गए थे और उन्होंने उर्वशी को काफी समय तक पकड़ रखा था। उर्वशी के पहले करण का नाम जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ा है और वह उनके साथ अफेयर को लेकर काफी समय तक चर्चाओं में रहे थे।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story