एंटरटेनमेंट

जब शूटिंग के दौरान आमिर को जूही चावला ने किस करने कर दिया था मना, फिर जो हुआ पढ़कर चौक जाएंगे आप…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जब शूटिंग के दौरान आमिर को जूही चावला ने किस करने कर दिया था मना, फिर जो हुआ पढ़कर चौक जाएंगे आप…
x
बॉलीवुड जूही एवं आमिर की यह फिल्म जर्बदस्त हिट साबित हुई थी। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिल्म को बेहद ही शानदार लोकेशन में फिल्माया गया

जब शूटिंग के दौरान आमिर को जूही चावला ने किस करने कर दिया था मना, फिर जो हुआ पढ़कर चैक जाएंगे आप…

बालीवुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट नाम से फेमस आमिर खान इन दिनों दिल्ली में हैं। वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ी आए दिन तस्वीरें सामने आती रहती है। इस फिल्म में आमिर खान एक पंजाबी लुक में नजर आएंगे। आमिर खान ने बालीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

ड्रग्स मामले में सारा के फंसने पर दुखी है भाई इब्राहिम, कहा वो कभी ऐसा…

आमिर को लेकर यह कहा जाता है वह सालभर में एक ही फिल्म लेकर आते। लेकिन जो वह फिल्में लेकर आते हैं वह बिल्कुल परफेक्ट होती हैं। इसीलिए उन्हें बाॅलीवुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान ने बालीवुड करियर की शुरूआत फिल्म ‘कयामत से कयामत तक फिल्म से शुरू की थी। फिल्म में उनकी हिरोइन थी जूही चावला। कहा जाता है कि इस फिल्म में कुछ किसिंग सीन थे।

जिसे आमिर एवं जूही के बीच फिल्माया जाना था। जूही चावला को आमिर खान को किस करना था। जब जूही को यह बात पता चली उन्होंने इस सीन को करने से मना कर दिया। यह जानकारी फिल्म के निर्देशक मंसूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई। उन्होंने कहा कि गाना ‘अकेले है तो क्या गम है‘ की शूटिंग शुरू हुई। गाने में जूही को उनके गाल एवं माथे पर किस करना था।

बिग बाॅस 14: पति को तड़पता देख रूबीना का पसीजा दिल,करने लगी यह काम, तो भड़के उठे अन्य प्रतिभागी, देखे वीडियो

लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। जैसे ही मुझे इस बात की जानकारी हुई मैंने उनके पास गया और उनको अच्छी तरह से समझाया। उन्हें बताया गया कि इस सीन को जर्बदस्ती नहीं ठूसा गया है। यह स्क्रिप्ट की डिमाण्ड हैं। तब जाकर जूही आमिर मानी थी। फिल्म निर्देशक बताते हैं कि इसके लिए तकरीबन 20 मिनट तक शूटिंग रूकी रही।

रणवीर को आलिया ने गिफ्ट की सबसे महंगी लक्जरी Cycle..कीमत जान दंग रह जाएंगे आप…

बता दें कि जूही एवं आमिर की यह फिल्म जर्बदस्त हिट साबित हुई थी। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिल्म को बेहद ही शानदार लोकेशन में फिल्माया गया था। खबरों की माने तो फिल्म का क्लाईमेक्स पहले कुछ और था बाद में काफी सोच-विचार करके इसमें बदलाव किया गया था। सभी चाहते थे कि फिल्म की इंडिंग काफी शानदार हो।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story